Jabalpur:एक और आवेदक को अदालत ने दी राहत, फिर दे पाएगा फिजिकल टेस्ट

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
Jabalpur:एक और आवेदक को अदालत ने दी राहत, फिर दे पाएगा फिजिकल टेस्ट

Jabalpur, उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाने पर एक और आवेदक को फिर से पुलिस आरक्षक भर्ती परीक्षा के लिए फिजिकल टेस्ट देने का मौका अदालत ने दिया है। हाईकोर्ट की अवकाशकालीन बेंच में जस्टिस मनिंदरजीत सिंह भट्टी ने याचिका पर सुनवाई करते हुए यह राहत प्रदान की है। आवेदक की ओर से यह दलील दी गई थी कि फिजिकल टेस्ट के दौरान उसे कड़ी धूप में कई घण्टे इंतजार करना पड़ा साथ ही टेस्ट के दौरान ही सागर निवासी आवेदक की मौत ने उसे स्तब्ध कर दिया था। जिसका असर उसने प्रदर्शन पड़ा लिहाजा उसे फिजिकल टेस्ट का एक मौका और दिया जाए। मामले की सुनवाई करते हुए अदालत ने प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड, एडीजीपी और एआईजी भोपाल को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। 





रीवा निवासी याचिकाकर्ता को दिया जा चुका है एक और मौका







इससे पहले जस्टिस भट्टी की अदालत ने ही एक आवेदक की याचिका पर सुनवाई करते हुए उसे फिजिकल टेस्ट का एक और मौका दिए जाने का आदेश दिया था। ताजा मामले में कटनी निवासी अंकित दुबे की याचिका पर सुनवाई में अदालत ने दोबारा याचिकाकर्ता का फिजिकल टेस्ट लेने के आदेश दिए हैं। याचिकाकर्ता की ओर से अधिवक्ता वंदना त्रिपाठी ने पैरवी की। मामले की अगली सुनवाई 28 जून को होगी। हाईकोर्ट ने अंतरिम आदेश देते हुए टेस्ट के रिजल्ट को अंतिम निर्णय के अधीन कर दिया है। 



The Sootr High Court jabalpur प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड उच्च न्यायालय physical test police constable Court gives relief to another applicant will be able to give physical test agai रीवा निवासी याचिकाकर्ता को दिया जा चुका है एक और मौका कटनी निवासी अंकित दुबे की याचिका एडीजीपी और एआईजी भोपाल को नोटिस