GWALIOR : चचेरे भाइयों ने खुद नाबालिग बहन से कई बार रेप किया, फिर दोस्त को भी किया शामिल

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
GWALIOR : चचेरे भाइयों ने खुद नाबालिग बहन से कई बार रेप किया, फिर दोस्त को भी किया  शामिल



GWALIOR News.   रिश्तों की पवित्रता को तार - तार करने वाली एक घटना से शहर के समाज को शर्मसार कर दिया। इसमें एक नाबालिग बच्ची अपने ही चचेरे भाइयों की पासविकता का शिकार बनी । उन्होंने ही अपनी अबोध बहिन का अपने दोस्त से देह शोषण करवाया।





ये है घटनाक्रम





 इंदरगंज थाना इलाके में  रिश्तो को तार-तार कर सगे चचेरे भाइयों ने एक नाबालिग किशोरी के साथ ना सिर्फ दुष्कर्म किया बल्कि अपने दोस्त को घर बुलाकर उससे भी नाबालिग किशोरी का देह शोषण कराया। जिसके बाद नाबालिग पीड़िता ने चाइल्डलाइन  केयर सेंटर से मदद मांगी तो चाइल्ड लाइन द्वारा तुरंत ही कार्रवाई करते हुए पीड़ित नाबालिग को चाइल्ड केयर सेंटर पहुंचाया । साथ ही इलाके की इंदरगंज थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी । पुलिस ने नाबालिग किशोरी की दो भाइयों प्रकाश काली और उसके दोस्त पर दुष्कर्म की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।





 सीएसपी इंदरगंज सर्किल विजय भदौरिया ने बताया कि आरोपियों द्वारा वर्ष 2016 से 2022 तक 17 वर्षीय नाबालिग किशोरी के साथ गलत काम किया है । पुलिस उनको जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है जिसके लिए आरोपियों के रिश्तेदारों और सगे संबंधियों के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है।



police पुलिस rape दुष्कर्म CSP सीएसपी minor नाबालिग Inderganj Childline इंदरगंज चाइल्डलाइन