रीवा : एंबुलेंस में गौवंश की तस्करी, हादसे के बाद 8 मवेशी बरामद

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
रीवा : एंबुलेंस में गौवंश की तस्करी, हादसे के बाद 8 मवेशी बरामद

Rewa. रीवा के खरपटा गांव में एक एंबुलेंस हादसे का शिकार हो गई। एंबुलेंस अनियंत्रित होकर नाली में जा घुसी। गांव वालों ने सोचा कि किसी मरीज की जान खतरे में है इसलिए उन्होंने फौरन डायल-100 को सूचना दी। पुलिस ने जब एंबुलेंस का दरवाजा खोला तो 8 गौवंश बरामद किए गए। इसमें से 3 गौवंश की मौत हो चुकी थी। वहीं अंधेरे का फायदा उठाकर तस्कर भाग निकले।





पलट गई थी तेज रफ्तार एंबुलेंस





तेज रफ्तार की वजह से एंबुलेंस पलट गई थी, जिससे 3 गौवंश की मौके पर ही मौत हो गई थी। पुलिस ने एंबुलेंस को सीधा करके गौवंश को निकालने की कोशिश की लेकिन गौवंश को निकालना मुश्किल था। जेसीबी मशीन की मदद से एंबुलेंस को सीधा किया गया। इसके बाद गौवंश को एंबुलेंस से निकाला गया। पुलिस गौवंश के तस्करों की तलाश कर रही है।





एंबुलेंस ने 2-3 बार लगाया गांव का चक्कर





एंबुलेंस रात में करीब 10 बजे चिल्ला से जवा की ओर हूटर बजाते हुई खरपटा गांव की तरफ गई। गांव में एंबुलेंस ने 2 से 3 बार चक्कर मारा। तस्करों ने 8 गौवंश को एंबुलेंस में भर लिया। दरअसल पुलिस एंबुलेंस की चेकिंग नहीं करती क्योंकि मरीज की जान का सवाल होता है। इसी बात का फायदा उठाकर तस्करों ने चेकिंग से बचने के लिए एंबुलेंस से गौ तस्करी का प्लान बनाया। पुलिस अधिकारियों ने एंबुलेंस के नंबर को ट्रेस किया। एंबुलेंस हैदराबाद के एक निजी अस्पताल की है।



 



MP News मध्यप्रदेश MP Rewa रीवा police पुलिस Accident मध्यप्रदेश की खबरें हादसा तस्करी Ambulance एंबुलेंस smuggling cow smuggling गौवंश तस्करी