दतिया में आठ साल की नाबालिग बच्ची से हैवानियत, रेप के बाद की हत्या

author-image
Shivasheesh Tiwari
एडिट
New Update
दतिया में आठ साल की नाबालिग बच्ची से हैवानियत, रेप के बाद की हत्या

Datia. दतिया जिले के गोराघाट थाना क्षेत्र में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। गोराघाट थाना क्षेत्र के ग्राम तिथेला में एक आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या कर दी गई है। घर से चंद कदमों की दूरी पर झाड़ियों में पड़े शव पर कोई कपड़ा नहीं था। लग रहा था कि सिर पत्थरों से कुचला गया है। बच्ची के प्राइवेट पार्ट से भी खून निकल रहा था। 5 डॉक्टरों की टीम ने बच्ची के शव का पोस्टमार्टम किया। बच्ची रिश्तेदार के यहां ग्राम तिलैथा में शादी में शामिल होने आई थी। 8 मई को बच्ची नहीं नजर आई, तो परिजन ने उसकी तलाश की।





परिजनों ने तलाशा तो झाड़ियों में मिली लाश





जानकारी के अनुसार दतिया जिले के गोराघाट थाना क्षेत्र का मामला है। पुलिस ने बताया कि तिलैथा गांव में 8 मई को शादी में शामिल होने बच्ची परिजनों के साथ आई थी। रात में बच्ची बाहर ही सोई थी। 9 मई की सुबह जब बच्ची नजर नहीं आई तो उसकी तलाश की गई। काफी देर बाद बच्ची शादी वाले घर से करीब 100 मीटर दूर नहर के पास झाड़ियों में निर्वस्त्र मिली। उसके प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था। वहीं, उसके चेहरे और सीने को भी पत्थर से कुचला गया था। ग्रामीणों का कहना है कि बच्ची के साथ गलत काम हुआ है। इसके बाद उसे मारा गया है। वहीं, पिता का कहना है कि उसकी 4 संतानें हैं, जिनमें तीन बेटी और एक बेटा है। बेटी सबसे बड़ी थी और तीसरी में पढ़ती थी।





आईजी, एसपी सभी सूचना के बाद मौके पर पहुंचे





सूचना मिलते ही चंबल जोन के आईजी, एसपी, एएसपी, एसडीओपी, गोराघाट थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं, पुलिस ने मामले में गांव के 10 से 15 लोगों को पूछताछ के लिए राउंडअप किया है। उनका कहना है कि पूरे मामले का जल्दी ही खुलासा कर दिया जाएगा। बच्ची की मां ने बताया की बेटी रात को डीजे के पास खड़ी थी। शोर शराबा ज्यादा होने से वह भीतर चली गई थी। रात को सोने के पहले मैंने बच्ची को देखा तो वह नहीं दिखी। उसके साथ गलत हुआ है।



नाबालिग से रेप दतिया murder हत्या post mortem पोस्टमार्टम SP एसपी Ig आईजी ASP एएसपी Datia minor rape Goraghat police station Tilaitha SDOP गोराघाट थाना तिलैथा एसडीओपी