DHAR: धार के एक होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने कार्रवाई कर दो लड़कियों सहित एक लड़के को किया गिरफ्तार

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
DHAR: धार के एक होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने कार्रवाई कर दो लड़कियों सहित एक लड़के को किया गिरफ्तार

DHAR. एमपी के धार जिले में सेक्स रैकेट (sex racket) का खुलासा हुआ है। धामनोद (dhamnod) के होटल में देह व्यापार (prostitution) हो रहा था। पुलिस ने होटल पर छापा मारकर मौके से दो युवतियों और एक युवक को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। धामनोद थाना को मुखबिर से सूचना मिली थी कि ग्राम दूधी (Village Dudhi) के राजपूताना होटल (Rajputana Hotel) में कई दिनों से देह व्यापार किया जा रहा है। सूचना पर पुलिस ने 4 अगस्त की रात को घेराबन्दी कर होटल पर दबिश दी। व्यापार चलाने वाला दलाल देवेन्द्र फरार हो गया।





केस हुआ दर्ज





धार में जिस्मफरोशी की घटनाएं कई बार सामने आ चुकी हैं। लेकिन पुलिस की कार्रवाई के बावजूद अवैध धंधे (Illegal Business) पर लगाम नहीं लग पा रही है। पुलिस ने होटल की तलाशी ली। तलाशी के दौरान एक कमरे से एक युवक और दो युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में मिले। पूछताछ में पता चला कि एजेंट देवेंद्र के माध्यम से देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा था। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए लोगों पर अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।





देह व्यापार का घिनौना धंधा





जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर लड़कियों के फोटो डालकर ग्राहकों को आकर्षित किया जाता था। झांसे में आए ग्राहक से मोटी रकम की वसूली की जाती थी। सेक्स रैकेट के धंधे में शामिल आरोपियों से और पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि एजेंट देवेंद्र को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। ग्रामीणों ने बताया कि कई महीनों से होटल में खुलेआम देह व्यापार का घिनौना कार्य हो रहा था। कई बार ग्रामीणों ने देह व्यापार का संचालन बंद करने की समझाइश दी। बावजूद होटल संचालक समझने को तैयार नहीं हुए।



Sex racket prostitution सेक्स रैकेट Dhar धार illegal business Dhamnod Rajputana Hotel Village Dudhi धामनोद देह व्यापार राजपूताना होटल ग्राम दूधी अवैध धंधे