गुना में प्रधानमंत्री आवास को जमींदोज कर महिला-पुरूषों को दबंगों ने पीटा, एक गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल रेफर

author-image
Naveen Modi
एडिट
New Update
गुना में प्रधानमंत्री आवास को जमींदोज कर महिला-पुरूषों को दबंगों ने पीटा, एक गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल रेफर

Guna. गुना जिले के कुंभराज थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम भमावद में एक गरीब परिवार द्वारा बनाए जा रहे प्रधानमंत्री आवास को जमींदोज कर शनिवार सुबह दबंगों ने जमींदोज कर दिया। साथ ही दबंगों ने महिला-पुरूषों और बच्चों के साथ बेरहमी से मारपीट भी की।  घटना के बाद दहशत का माहौल है। इस मामले में 5 दिन पहले फरियादी ने पुलिस अधीक्षक और कुंभराज थाने में शिकायत की थी। इसके बावजूद भी कुंभराज टीआई ने उस पर कोई कार्यवाही नही की।  पुलिस से बैखौफ पूर्व से आरोपित दबंग की दादागिरी के चलते पूरा गांव उससे परेशान रहता है। दरअसल मामला ये है कि प्रधानमंत्री आवास निर्माणाधीन था कि इस बीच गांव के एक दबंग व्यक्ति ने मकान को गिराकर तहस-नहस कर दिया। मकान को गिरने से रोका तो गरीब अहिरवार परिवार के महिला-पुरूषों और बच्चों के साथ बुरी तरह मारपीट कर डाली।





पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई





उक्त घटना में पांचीलाल पुत्र बालकिशन अहिरवार निवासी भमावद सहित उसके बच्चों को गंभीर चोट आई हैं। वहीं पांचीलाल की पत्नी को ज्यादा चोट आने से वह बेहोश है। इसके पूर्व में भी पीड़ित परिवार ने कुंभराज थाना और जिला मुख्यालय पर आकर पुलिस अधीक्षक के समक्ष अपनी पीड़ा सुनाते हुए विगत 27 सितम्बर 2022 को शिकायत की थी। इस दौरान पुलिस पीड़ित परिवार के घर पहुंचे और शिकायत कराने का दबाव बनाया। इसके बाद उक्त शिकायत को लेकर दबंग गोविंद पुत्र मंगलिया केवट निवासी भमावद और उसके तीन पुत्रों ने बलपूर्वक आवास को तोड़ दिया और दबंगों ने उनके साथ मारपीट करते हुए जाति सूचक गालियों से अपमानित किया।  इसके बाद पीडि़त एफआईआर कराने कुंभराज थाने पहुंचे तो टीआई संजीत मवई ने पीड़ित पक्ष पर दबाव बनाया और मोबाइल छीन लिया। इस तरह टीआई ने पूर्व में भी कई फरियादियों को परेशान किया है, लेकिन दबंगों और अपराधियों के पक्ष में कोई ठोस कार्यवाही नहीं की।



गुना न्यूज PM residence demolished in Guna Terror of Dabangs in Guna दबंगों ने पीएम आवास गिराया गुना में दबंगों का आतंक दबंगों ने दलितों को पीटा