डबराः फायनेंस कंपनी के मैनेजर से साढ़े 11 लाख की लूट, पुलिस कह रही मामला संदिग्ध

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
डबराः फायनेंस कंपनी के मैनेजर से साढ़े 11 लाख की लूट, पुलिस कह रही मामला संदिग्ध

मनोज चौबे, Gwalior. डबरा में लुटेरों के हौंसले बुलंद है। इसी के चलते लुटेरों ने एक ही दिन में दो लूट की वारदात को अंजाम दे डाला। जिसमें एक लूट रेस्ट हाउस के सामने जीएम गार्डन के पास हुई है तो दूसरी शुगर मिल गेट पर हुई है। पहली लूट में बदमाश अन्नापूर्णा फायनेंस कंपनी के मैनेजर से साढ़े 11 लाख रुपए लेकर फरार हो गए। जबकि दूसरी लूट में युवक से 20 हजार रुपए लेकर गायब हो गए। बताया जा रहा है कि, एक फायनेंस कंपनी के ब्रांच मैनेजर अंशुल गुप्ता कलेक्शन के 11 लाख 77 हजार रुपये लेकर अपनी बाइक से एक अन्य साथी के साथ बैंक जा रहे थे। इसी दौरान शिक्षक कॉलोनी रोड स्थित जीएन गार्डन के पास बाइक पर सवार होकर दो युवक आए, और उन्होंने मैनेजर की बाइक पर पीछे बैठे युवक के सिर में डंडा मारा। जिससे बाइक अनबैलेंस होकर गिर पड़ी। इसके बाद लुटेरे मैनेजर से मारपीट करते हुए रुपयों से भरा बैग को लेकर फरार हो गए। घटना के बाद से पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। 





घटना संदिग्ध, जल्द करेंगे खुलासा





फायनेंस कंपनी के मैनेजर से हुई लूट को लेकर एसडीओपी विवेक शर्मा का कहना है कि, घटना अभी संदिग्ध लग रही है। सारे बिंदुओं की जांच की जा रही है। जल्द ही मामले की खुलासा करेंगे





युवक से लूटे 20 हजार





वहीं दूसरी ओर शुगर मिल गेट के पास अज्ञात बदमाश हथियार के बल पर युवक से 20 हजार रुपये लूट लिये। इसकी शिकायत युवक ने पुलिस से की है। पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है। 



police पुलिस बदमाश लूट CCTV सीसीटीवी Bank Loot फायनेंस कंपनी बैंक Finance Company Rogue