जबलपुर में चाकू से गोदकर डेयरी संचालक की हत्या, पुलिस ने दो आरोपियों को दबोचा, अभद्रता करने से रोकने पर की हत्या

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
जबलपुर में चाकू से गोदकर डेयरी संचालक की हत्या, पुलिस ने दो आरोपियों को दबोचा, अभद्रता करने से रोकने पर की हत्या

Jabalpur. जबलपुर के अधारताल क्षेत्र में डेरी संचालक की दो बदमाशों ने हत्या कर दी। मृतक का कसूर सिर्फ इतना था कि उसकी डेयरी के सामने बैठकर लगातार अभद्रता करने वाले दो युवकों को उसने ऐसा करने से मना किया था। जिस पर चाकू और लाठी के वार से आरोपियों ने उसे मौत के घाट उतार दिया। अधारताल पुलिस ने शनिवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 





अधारताल थाना प्रभारी शैलेष मिश्रा ने बताया कि वेलकम कॉलोनी निवासी सुशीला पटेल के दो बेटे मनोज और मनीष उसके साथ बावली तिराहा स्थित डेयरी पर बैठते थे। उनकी डेयरी के सामने पटेल नगर निवासी साहिल पटेल और समीर पटेल भी बैठते थे और आए दिन अभद्रता करते रहते थे। जिसके कारण लोग उनकी डेयरी में आने से कतराते थे। शुक्रवार की रात 9 बजे दोनों ने फिर वही हरकत शुरू कर दी। जिसके चलते सुशीला ने दोनों को ऐसा करने से मना किया था। जिसके चलते दोनों गुस्से में आ गए और दुकान का सामान फेंकने लगे। मनीष ने इस बात का विरोध किया तो दोनों ने चाकू और लाठी से उस पर हमला कर दिया। चाकू लगने के बाद घायल अवस्था में मनीष वहां से भाग तो गया लेकिन अस्पताल ले जाते समय उसने दम तोड़ दिया था। 





दोनों आरोपी गिरफ्तार





अधारताल पुलिस ने मनीष की मौत पर धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया था और शनिवार को मुखबिर की सूचना पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त लाठी और  चाकू समेत खून से सने कपड़े भी बरामद किए गए हैं। आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय में पेश कर दिया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। 



जबलपुर न्यूज़ police arrested two accused Killer of dairy operator arrested in Jabalpur murder of dairy operator by stabbing him with knife murdered for stopping them from committing indecency Jabalpur News जबलपुर में डेयरी संचालक के हत्यारोपी गिरफ्तार चाकू से गोदकर डेयरी संचालक की हत्या पुलिस ने दो आरोपियों को दबोचा अभद्रता करने से रोकने पर की हत्या