हत्या करके अधेड़ महिला की लाश फेंकी,हाथ और मुंह बँधा निकला,पुलिस जांच में जुटी

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
हत्या करके अधेड़ महिला की लाश फेंकी,हाथ और मुंह बँधा निकला,पुलिस जांच में जुटी



 ग्वालियर.  धारदार हथियार से अधेड़ महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। माना जा रहा है कि महिला की हत्या कर शव को फेंका गया है। महिला कल दोपहर से घर से गायब  थी। घर से महज  50 मीटर की दूरी पर मिले उनके  शव के मुंह व हाथ बंधे हैं और सिर पर धारदार हथियार से हमले की निशान हैं। फिलहाल हत्या के आरोपी और हत्या की वजह का पता नही चल सका है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।





थाठीपुर थाना अंतर्गत भीम नगर में आज सुबह एक अधेड़ महिला का शव मिलने से इलाके में  सनसनी फ़ैल गई। मृतका का नाम चतरो बाई शाक्य उम्र 55 साल है। महिला कल दोपहर से घर से गायब थी। घटना की सूचना मिलते ही एसपी सहित अधीनस्थ अमला मौके पर पहुंच गया। प्रारंभिक पड़ताल में महिला का शव घर से 50 मीटर की दूरी पर मिला है। मृतका के मुंह व हाथ बंधे मिले थे और सिर पर धारदार हथियार से गहरी चोट के निशान मौजूद थे ।





मृतका के पुत्र नरेश शाक्य द्वारा दी गई  जानकारी के अनुसार महिला के पति की मौत हो चुकी है परिवार में तीन लड़के और दो लड़कियां हैं। फिलहाल हत्यारे और हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। मामला पेचीदा है लिहाजा पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही है।





एसएसपी अमित सांघी का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है और उम्मीद है कि इस हत्याकांड की गुत्थी जल्दी सुलझा ली जाएगी





स्नोफर डॉग की मदद ली





पुलिस घटनास्थल पर अपने स्नोफर डॉग को लेकर भी पहुंची और उनके द्वारा भी मामले की गुत्थी सुलझाने की कोशिश की गईँ लेकिन अभी कोई खास सुराग हाथ नही लगा है।



Gwalior ग्वालियर murder हत्या sharp weapon corpse accused धारदार हथियार लाश आरोपी