Burhanpur: ऑटो पर पीएम और मोहन भागवत का फोटो लगाने से हो रहा जानलेवा हमला

author-image
Anjali Singh
एडिट
New Update
Burhanpur: ऑटो पर पीएम और मोहन भागवत का फोटो लगाने से हो रहा जानलेवा हमला

Burhanpur.  बुरहानपुर के युवक शेख अकबर के जान के दुश्मन बने उसकी के समाज के लोग का कारण जानकर हैरान रह जाएंगे। शिकारपुरा निवासी शेख अकबर को ऑटो पर प्रधानमंत्री और मोहन भागवत का फोटो लगाना महंगा पड़ गया। समाज के लोगों को फोटो लगाना पसंद नहीं आया तो उन्होंने शेख अकबर पर जानलेवा हमला किया इतना ही नहीं उसे जान से मारने के लिए भी उसके घर पर बार-बार हमले किए। समाज के लोगों से परेशान शेख अपनी जान की गुहार को लेकर एसपी ऑफिस पहुंचकर मदद की गुहार लगाई।





खुशी जाहिर करना पड़ा महंगा 





दरअसल शेख अकबर बेरोजगार था। उसके पास रहने के लिए घर तक नहीं था। जिसके बाद प्रधानमंत्री योजना के तहत उसे प्रधानमंत्री आवास मिला। साथ ही स्वरोजगार योजना के तहत रोजगार के लिए ऑटो रिक्शा भी मिला जिसे चलाकर वो अपना जीवन सुखमय व्यतीत करें। इसी बात से खुश युवक ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए अपने ऑटों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत का फोटो लगाकर पूरे शहर में घूमता है।





समाज के ही लोगों ने किया हमला 





शेख अकबर अपनी बूढ़ी मां और छोटे भाई के साथ अपने नए मकान में खुशी-खुशी अपना जीवन यापन कर रहा था। ऑटो चलाकर अपना घर परिवार चला रहा था। लेकिन उसी के समाज के कुछ लोगों को ऑटो पर फोटो लगाने की बात नागवार गुजरी और उन्होंने युवक के साथ मारपीट कर फ़ोटो हटाने का दबाव बनाया। युवक के फोटो न हटाने पर उन्हीं लोगों ने उसपर जानलेवा हमला करना शुरू कर दिया। अपननी जान की गुहार लेकर युवक शिकायत करने थाने पहुंचा लेकिन थाने में उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। जिसके बाद युवक एसपी कार्यालय पहुचा और दोषियों के खिलाफ कार्यवाही कि मांग की है।



पीएम मोदी PM Modi मोहन भागवत Mohan Bhagwat Deadly Attack Poster पोस्टर burhanpur बुरहानपुर auto driver shikarpura ऑटो चालक घातक हमला शिकारपुरा