Jabalpur:निवेशकों की हुंकार,रैली के जरिए 8000 शिकायतों पर FIR दर्ज करने की मांग

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
Jabalpur:निवेशकों की हुंकार,रैली के जरिए 8000 शिकायतों पर FIR दर्ज करने की मांग


Jabalpur. सुरक्षित और बेहतर लाभ के निवेश का सपना दिखाकर बीच मझधार में छोड़ने वाली कम्पनी सहारा इंडिया के खिलाफ मंगलवार को निवेशक और अभिकर्ता लामबंद हुए। कांग्रेस नेता सौरभ नाटी शर्मा और निवेशक अभिकर्ता हितकारी संघ के नेतृत्व में निवेशकों और अभिकर्ताओं ने रैली निकालकर अपर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा और  8000 शिकायतों पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की। 




जीवनभर की जमा पूंजी लगा दी...




निवेशक अभिकर्ता संघ के उपाध्यक्ष  राकेश गुप्ता का कहना है कि जबलपुर संभाग में करीब 4 लाख निवेशक हैं जिनके करीब 700 करोड़ रुपए सहारा इंडिया में  लगे हुए हैं। इसके अलावा जबलपुर जिले में करीब 3 लाख निवेशक  हैं जिनके करीब 550 करोड़ रुपए सहारा इंडिया में जमा हैं। कांग्रेस नेता सौरभ नाटी शर्मा का कहना है कि सहारा इंडिया और चिट फंड कंपनियों पर सरकार की मेहरबानी है। इसलिए जबलपुर संभाग में इनके विरुद्ध एफआईआर दर्ज नहीं हुई। निवेशकों की जिंदगीभर की जमा पूंजी इनके पास है वह वापस नहीं की जा रही।




नहीं हो रही सुनवाई...




निवेशक  राजेंद्र कुमार वर्मा का कहना है कि उनके 4 लाख रुपए सहारा इंडिया में जमा हैं।अभी तक भुगतान नहीं हुआ। इसी तरह निवेशक व अभिकर्ता नितिन गुप्ता का कहना है कि उनके 25 से 30 लाख रुपए जमा हैं ।कोई सुनवाई नहीं हो रही। निवेशक और अभिकर्ता दुर्गा वर्मन का कहना है कि उन्होने अपने 20 लाख रुपए जमा किए थे और निवेशकों के करीब 1करोड़ रुपए जमा हैं लेकिन भुगतान नहीं किया जा रहा।निवेशक उनके घर में आकर धमकी देते हैं और अपनी राशि वापस मांगते हैं। इससे परिवार में भी तनाव रहता है।




रैली निकालकर सौंपा ज्ञापन




निवेशक-अभिकर्ता संघ व कांग्रेस नेता सौरभ नाटी शर्मा के नेतृत्व में  जबलपुर के रसल चौक से रैली निकालकर अपर कलेक्टर नमः शिवाय अरजरिया को ज्ञापन सौंपा। इसके अलावा ओमती थाने में 8000 शिकायतों को सौंपकर सहारा इंडिया के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करने की मांग की।




पहले से दर्ज हैं एफआईआर..




अपर कलेक्टर नमः शिवाय अरजरिया का कहना है कि सहारा इंडिया के लोगों के खिलाफ पूरे देश में एफआईआर दर्ज हैं। जबलपुर में भी विभिन्न थानों में एफआईआर दर्ज हैं। निवेशकों की मांग पर कानूनी रूप से उचित कार्रवाई की जाएगी।



Video- OP Nema


जबलपुर सहारा इंडिया कांग्रेस SAHARA Jabalpur जबलपुर न्यूज़ CONGRESS Jabalpur News सहारा सौरभ नाटी शर्मा saurabh nati sharma chitfund