ग्वालियर में युवकों ने छककर पी शराब बिल माँगा तो तोड़फोड़ की और स्टाफ को पीटा

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
ग्वालियर में युवकों ने छककर पी शराब बिल माँगा तो तोड़फोड़ की और स्टाफ को पीटा

GWALIOR.ग्वालियर शहर के माधव गंज थाना क्षेत्र के रॉक्सी टॉकीज के सामने स्थित महाराजा बार में शराब पीने के बाद पैसे नहीं देने पर आधा दर्जन से ज्यादा बदमाशों ने सेल्समैन और बार मैनेजर की जमकर लात घूसों से मारपीट कर दी। इस मामले में राहुल कडेरे और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में यह घटना कैद हुई है।





इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 





शराब पीने के बाद बिल मांगने पर हुआ विवाद 





 बाड़े के पास रॉक्सी टाकीज के पास जयप्रकाश शर्मा के होटल और बीयर बार में संजीव शिवहरे मैनेजर के रूप में काम करता है। दो दिन पहले दीपावली की रात में तीन युवकों ने होटल में आकर शराब पी। उनका 14सौ रुपये  का बिल हुआ था। जिसे नहीं देने पर जब बीयर बार के मैनेजर संजीव  शिवहरे ने राहुल कड़ेरे और उसके साथियों पर दबाव बनाया तो वह लोग अपने कुछ अन्य साथियों को बुलाकर होटल में घुस गए ।इन लोगों ने होटल का मेन गेट का कांच आदि तोड़ दिया वहां मौजूद संचालक जय प्रकाश शर्मा के साथ भी इन बदमाशों ने झूमाझटकी की। वही संजीव शिवहरे को लात घूंसों से जमकर पीटा।





सीसीटीवी में कैद हुई घटना 





 पूरी घटना होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। जिसमें आधा दर्जन से ज्यादा युवक होटल मैनेजर संजीव को पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। वही संचालक जय प्रकाश शर्मा को धक्का देकर गिराने का वीडियो  भी कैमरे में कैद हुआ है। माधवगंज पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ तोड़फोड़ और मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया है लेकिन फिलहाल किसी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है ।खास बात यह है कि महाराजा होटल एवं बीयर बार पुलिस चौकी के ठीक सामने स्थित है सरे राह इस तरह की घटना से पुलिस के कारण  उसके  चौकस सुरक्षा व्यवस्था के दावे की पोल खुल गई है।



ग्वालियर पुलिस Fight in beer bar of Gwalior The youths ransacked the bar after asking for money for liquor. Video of vandalism and assault in a bar in Gwalior goes viral Gwalior Police Station Madhavganj ग्वालियर के बीयर बार में मारपीट शराब के पैसे मांगने पर युवकों ने बार में तोड़फोड़ की ग्वालियर में बार में तोड़फोड़ और मारपीट का वीडियो वायरल थाना माधवगंज