KATNI:दूसरे चरण के लिए मतदान सामग्री का वितरण, मतदान दल गंतव्य पर हुए रवाना

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
KATNI:दूसरे चरण के लिए मतदान सामग्री का वितरण, मतदान दल गंतव्य पर हुए रवाना

Katni. नगर निकाय चुनाव के दूसरे चरण में 13 जुलाई बुधवार को पार्षद और महापौर के लिए वोटिंग कराई जाएगी। मंगलवार को पहरुआ कृषि उपज मंडी से मतदान कराने वाले कर्मचारियों को मतदान सामग्री और ईवीएम मशीन दी गई। सुबह से ही मतदान कर्मचारी पहरुआ स्थित कृषि उपज मंडी पहुंचे थे। जहां से बारी.बारी से मतदान सामग्री और ईवीएम मशीन दी गई। मतदान सामग्री और ईवीएम मशीन लेकर मतदान कर्मचारी अपने-अपने मतदान केंद्रों के लिए रवाना हुए। 









13 जुलाई की सुबह सात बजे पार्षद और महापौर पद के लिए वोटिंग कराई जाएगी।बता दें कि कटनी नगर निगम में बरही नगर परिषद में मतदान कराया जाएगा। कटनी में महापौर और पार्षदों को चुनने के लिए वोट डाले जाएंगे, जबकि बरही नगर परिषद पार्षद चुनने के लिए वोट डाले जाएंगे। कटनी नगर निगम में 45 वार्डों में 186 पार्षद उम्मीदवार चुनाव मैदान में है। वहीं महापौर के पद के लिए 12 प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं। मतदान के लिए 218 मतदान केन्द्र बनाए गए हैं। कटनी में पार्षद और महापौर चुनने के लिए 1 लाख 93 हजार 388 मतदाता अपने मताधिकार का उपयोग करेंगे। 



Katni News Katni कटनी मतदान polling party मतदान सामग्री ELECTIONMUNICIPAL ELECTION कटनी नगर निगम बरही बरही नगर परिषद ईवीएम मशीन