गुना के बमोरी में जिला पंचायत सदस्य और उसके पति के साथ शराबी ने की मारपीट, जान से मारने की दी धमकी

author-image
Naveen Modi
एडिट
New Update
गुना के बमोरी में जिला पंचायत सदस्य और उसके पति के साथ शराबी ने की मारपीट, जान से मारने की दी धमकी

GUNA. गुना के बमोरी में वार्ड-10 की जिला पंचायत सदस्य राजकुमारी सहरिया और उनके पति के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। उनके परिवार के ही एक सदस्य ने शराब के नशे में दोनों के साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। जिला पंचायत सदस्य की शिकायत पर फतेहगढ़ थाने की पुलिस ने केस दर्ज किया है।



शराबी ने दोनों को पीटा



बमोरी विकासखंड के वार्ड-10 की जिला पंचायत सदस्य के ही परिवार के एक व्यक्ति ने शराब के नशे में मारपीट की। वहीं बीच-बचाव करने के दौरान उनके पति से मारपीट की और कपड़े फाड़ दिए। जिला पंचायत सदस्य को जान से मारने की धमकी भी दी।



4 हजार वोटों से चुनाव जीती थीं राजकुमारी सहरिया



जिला पंचायत के वार्ड नंबर-10 से राजकुमारी सहरिया जिला पंचायत सदस्य चुनी गईं थीं। वो लगभग 4 हजार वोटों से चुनाव जीती थीं और ये वार्ड ST महिला के लिए आरक्षित था। सदस्य बीजेपी समर्थक बताई जाती हैं और प्रदेश सरकार के पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया की भी समर्थक हैं।



जिला पंचायत सदस्य राजकुमारी सहरिया की आपबीती



मारपीट के बाद राजकुमारी सहरिया ने फतेहगढ़ थाने में शिकायत करते हुए बताया कि मैं ग्राम धनोरिया (मातापुरा) की रहने वाली हूं। वर्तमान में जिला पंचायत सदस्य हूं। मैं शाम 7.30 बजे करीब अपने घर के बाहर बैठी थी। इतने में रामू सहरिया आया और बिना वजह गाली-गलौज करने लगा। मैंने गाली देने से मना किया तो उसने मेरे साथ थप्पड़ों से मारपीट की। मेरे पति गोविन्द सहरिया बचाने आए तो रामू ने उनसे झूमाझटकी करके घूसों से मारपीट की और उनके कपड़े फाड़ दिए। मेरे पति के सीने में चोट आई है। बीच-बचाव के बाद रामू सहरिया ने कहा कि आज तो बच गए, आगे जान से खत्म कर दूंगा।


MP News मध्यप्रदेश की खबरें District Panchayat member assaulted in Guna member and her husband beaten drunkard threatened to kill गुना में जिला पंचायत सदस्य से मारपीट बमोरी में शराबी ने सदस्य और उसके पति को पीटा जान से मारने की धमकी