खरगोन में पांच साल की मासूम पर कुत्ते ने किया हमला, उपचार के दौरान हुई मौत

author-image
Shivasheesh Tiwari
एडिट
New Update
खरगोन में पांच साल की मासूम पर कुत्ते ने किया हमला, उपचार के दौरान हुई मौत

फरीद शेख, KHARGONE. खरगोन के ग्राम  बकावां में एक 5 साल की मासूम बेटी पर खूंखार कुत्ते ने हमला कर घायल कर दिया। सोनिया अपने घर से किराने की दुकान पर जा रही थी। इसी दौरान कुत्ते ने उसकी गर्दन दबोच ली। ग्रामीणों ने मुश्किल से कुत्ते की गिरफ्त से बच्ची को बचाया। लहूलुहान हालत में बच्ची को जिला अस्पताल लाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।





अस्पताल में हुई मौत





बच्ची के पिता एमपीलाल ने बताया कि वह मोगरगांव के निवासी हैं। वह बकावां गांव में मजदूरी के लिए परिवार सहित रहते हैं। उनकी बेटी सोनिया घर के पास ही स्थित किराना दुकान पर जा रही थी। इसी दौरान कुत्ते ने हमला कर दिया। कुत्ते के काटने से बच्ची का बहुत ज्यादा खून निकल गया। उसे अस्पताल लाए लेकिन यहां उसकी मौत हो गई।





नोएडा में आवारा कुत्तों ने ली 7 महीने के मासूम की जान





19 अक्टूबर को  नोएडा के सेक्टर 100 स्थित लोटस बुलेवर्ड सोसायटी में जिन आवारा कुत्तों ने सात महीने के मासूम को नोच-नोचकर मार डाला। उन्होंने पहले भी ऐसे ही आक्रामकता दिखाते हुए एक पालतू खरगोश और एक पप्पी को मार डाला था, लेकिन उन पर कोई कार्रवाई नहीं करनी दी गई। लोटस बुलेवार्ड सोसायटी में जब इन कुत्तों ने खरगोश और पिल्ले को मारा था तो पीएफए (पीपल फॉर एनिमल) के लोग उन्हें शेल्टर में ले जाने के लिए आए थे, लेकिन सोसायटी के जो लोग इन्हें खिलाते थे उन्होंने इसका विरोध किया।



 



Khargone News खरगोन न्यूज girl died due to dog bite dog took child life कुत्ते के कातने से बच्ची की मौत कुत्ते ने ली बच्ची की जान