MP बीजेपी अध्यक्ष की पत्नी ने बंद किया ट्विटर अकाउंट, कल ट्वीट कर हुईं थीं ट्रोल

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
MP बीजेपी अध्यक्ष की पत्नी ने बंद किया ट्विटर अकाउंट, कल ट्वीट कर हुईं थीं ट्रोल

Bhopal. मध्यप्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा की पत्नी डॉ. स्तुति मिश्रा ने अपना ट्विटर अकाउंट बंद कर दिया है। वे कल एक मुस्लिम केमिस्ट की तारीफ करके के बाद जमकर ट्रोल हुईं थीं। इसके बाद उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट करके सफाई भी दी थी लेकिन आज उन्होंने अपना ट्विटर अकाउंट ही बंद कर दिया। डॉ. स्तुति मिश्रा का अकाउंट बंद होते ही कांग्रेस हमलावर हो गई है।





कल ट्वीट करके ट्रोल हुई थीं डॉ. स्तुति मिश्रा





डॉ. स्तुति मिश्रा ने कल ट्वीट में लिखा था- मुझे कल रात एक दवा की जरूरत थी, सभी दुकानें बंद थीं, 11.30 बजे रात में केवल एक मुस्लिम की मेडिकल दुकान खुली थी। ड्राइवर और मैं उस दुकान पर पहुंचे और दवा ली। दुकानदार बोला- दीदी, इस दवाई से नींद आती है, कम लीजिएगा। वह दुकान वाला कितना केयरिंग था। इसके बाद कुछ लोगों ने स्तुति के स्टेटमेंट पर आपत्तिजनक कमेंट भी किए। इस बात पर बड़ी संख्या में लोगों ने उन्हें आडे़ हाथ लिया।







ये ट्वीट करने के बाद कल ट्रोल हुईं थीं डॉ. स्तुति मिश्रा।



ये ट्वीट करने के बाद कल ट्रोल हुईं थीं डॉ. स्तुति मिश्रा।







ट्रोल होने के बाद डिलीट किया था ट्वीट





डॉ. स्तुति मिश्रा मुस्लिम केमिस्ट की तारीफ करने पर जमकर ट्रोल हुईं। इसके बाद स्तुति ने ट्वीट हटाने का फैसला किया। स्तुति ने ट्वीट हटाने के साथ लिखा- यह अनावश्यक अराजकता पैदा कर रहा था। धार्मिक लड़ाई के विषय पर विचार शेयर करना मुश्किल है। किसी के विचारों को ठेस पहुंचाना मकसद नहीं था।







ट्वीट डिलीट करने के बाद डॉ. स्तुति मिश्रा ने दी थी सफाई।



ट्वीट डिलीट करने के बाद डॉ. स्तुति मिश्रा ने दी थी सफाई।







हमलावर हुई कांग्रेस





डॉ. स्तुति मिश्रा का ट्विटर अकाउंट डिलीट होते ही कांग्रेस ने इसे राजनीतिक मुद्दा बना लिया है। मध्यप्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने इस मामले में ट्वीट कर लिखा- 'अभी तक तो भाभीजी का ट्वीट ही अचानक गायब हुआ था, अब तो ट्विटर अकाउंट भी नहीं दिख रहा है…? एक स्वतंत्र देश में विचारों की स्वतंत्रता तो सभी को है...। दिल्ली से लेकर प्रदेश में आपकी सरकार, जब आप खुद अपने दिल के विचार नहीं लिख सकते हैं तो बाकी का तो फिर सोचा ही जा सकता है?'







— Narendra Saluja (@NarendraSaluja) April 19, 2022



मध्यप्रदेश कांग्रेस MP भोपाल Bhopal बीजेपी VD Sharma वीडी शर्मा ट्विटर अकाउंट wife twitter account बंद Dr. Stuti Mishra deactivate MP BJP President डॉ. स्तुति मिश्रा