सिवनी में जमीनी विवाद के चलते बेटे ने बुजुर्ग पिता की पीट-पीटकर की हत्या, आरोपी बेटा गिरफ्तार

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
सिवनी में जमीनी विवाद के चलते बेटे ने बुजुर्ग पिता की पीट-पीटकर की हत्या, आरोपी बेटा गिरफ्तार

Seoni. सिवनी के कुरई थाना इलाके के पिंडरई बोधन गांव में जमीनी विवाद के चलते एक बेटे ने अपने पिता को पीट-पीटकर मार डाला। दीपावली के एक दिन पहले हुई इस घटना के पहले बेटे ने छककर शराब पी रखी थी, जिसके बाद नशे में पिता से विवाद करते हुए बेटे ने बुजुर्ग को बेरहमी से इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। मृतक यादोराव चिराम का गांव में अंतिम संस्कार किया गया। कुरई पुलिस ने आरोपी बेटे फूलचंद को हिरासत में ले लिया है। 





कुरई थाना प्रभारी मदन मरावी ने बताया कि पिंडरई बोधन गांव में मृतक यादोराव चिराम का इकलौता बेटा फूलचंद अपने परिवार के साथ अलग रहता था। बेटे और बाप में पुश्तैनी जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। दीपावली के एक दिन पहले फूलचंद ने शराब के नशे में पिता से विवाद करते हुए घर में रखे डंडे से मारपीट की। जिसमें बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसे परिजन ने कुरई अस्पताल में भर्ती कराया था, उपचार के बाद स्वजन बुजुर्ग को घर लेकर जा रहे थे। वापसी के दौरान रास्ते में बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया वहीं हत्या का मामला दर्ज कर बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच जारी है। 





अलग-अलग घटनाओं में 7 मृत



वहीं सिवनी के अलग-अलग थानों में हुई  अलग-अलग घटनाओं में 7 लोगों की मौत दर्ज हुई है। बरघाट थाना के पिंडरईकलां से सरेखा मार्ग पर तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ में जा घुसी। घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक घायल को जबलपुर रेफर किया गया है। 



जमीनी विवाद के चलते बेटे ने बुजुर्ग पिता की पीट-पीटकर की हत्या सिवनी न्यूज़ सिवनी में बेटे ने ले ली पिता की जान son thrashed elderly father to death due to land dispute Son took his father's life in Seoni Seoni News