GWALIOR: प्रेम प्रसंग के कारण किशोरों के दो गुट स्कूल के सामने ही भिड़े,चलाई गोलियां

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
GWALIOR: प्रेम प्रसंग के कारण किशोरों के दो गुट स्कूल के सामने ही भिड़े,चलाई गोलियां

GWALIOR News. ग्वालियर के मुरार थाना क्षेत्र के सेंट पॉल स्कूल में छात्रों के बीच हुए झगड़े के बाद छात्रों के एक गुट ने स्कूल के बाहर फायरिंग कर दहशत फैला दी जिसके बाद जमा हुई भीड़ ने फायरिंग करने आए लड़कों में से एक युवक को दबोच लिया और उसे पुलिस के हवाले किया है पुलिस ने फिलहाल मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।





बताया गया है मुरार किस सेंट पॉल स्कूल में पढ़ने वाले छात्र धीरज का एक अन्य छात्र से स्कूल में विवाद हुआ था जिसके बाद स्कूल की छुट्टी के समय 4 से 5 लोग बाइक से पहुंचे और स्कूल के बाहर हवाई फायरिंग कर दहशत फैला दी।यह स्कूल इंटर तक है और दोनो किशोर इसी के छात्र है । फायरिंग करने वाले युवक भी नाबालिग हैं और जब वे फायरिंग करने यहां पहुंचे तो अन्य अभिभावकों और राहगीरों ने एक युवक को मौके से ही पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद मुरार थाना पुलिस ने पकड़े गए युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है ।



एडिशनल् एसपी राजेश डंडोतिया ने बताया कि पकड़े गए किशोर से पुलिस द्वारा पता लगाया जा रहा है कि युवकों द्वारा फायरिंग में किस हथियार का इस्तेमाल किया गया और विवाद की वजह है क्या रही ? हालांकि घटना के पीछे छात्रों के बीच प्रेम प्रसंग को लेकर विवाद बताया जा रहा है। पुलिस फिलहाल पकड़े गए आरोपी युवक से पूछताछ कर उसके अन्य साथियों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।



Gwalior ग्वालियर Controversy विवाद firing फायरिंग Panic दहशत School स्कूल murar मुरार