JABALPUR:चीतल के शिकार का वीडियो वायरल होने से हड़कंप, बेखौफ शिकारियों का पता लगाने में जुटा वन अमला

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
JABALPUR:चीतल के शिकार का वीडियो वायरल होने से हड़कंप, बेखौफ शिकारियों का पता लगाने में जुटा वन अमला

Jabalpur. जबलपुर में एक चीतल का बेरहमी से शिकार करने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जो कि सिहोरा वन परिक्षेत्र के अंतर्गत मझौली की बीछी बीट के होने का दावा किया जा रहा है। मात्र 6 सेकेंड के इस वीडियो में एक चीतल की लाश को काटते-पौलते हुए दिखाया गया है। इस वायरल वीडियो ने वन विभाग में हड़कंप मचा रखा है। वन अधिकारी अपने-अपने स्तर पर इसकी जांच में जुटे हैं। 





पार्टी मनाने के लिए किया शिकार





वीडियो की तस्वीरें और बातचीत से ऐसा ही प्रतीत हो रहा है कि चीतल का शिकार पार्टी मनाने के इरादे से किया गया था। वीडियो भी 3 से 4 दिन पुराना बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि किसी ग्रामीण ने वीडियो बनाकर वन अधिकारियों को भेजा था। 





बिना विभाग की शह के नहीं हो सकता शिकार







विभागीय सूत्रों की मानें तो इतने बेखौफ ढंग से वन परिक्षेत्र में शिकार का वीडियो वायरल हुआ उससे यही लग रहा है कि घटना में विभाग का कोई कर्मचारी भी शामिल है। वहीं वन विभाग के अनुविभागीय अधिकारी मुकेश पटेल ने कहा है कि वीडियो की जांच कराई जा रही है। जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उस पर सख्ती से कार्रवाई की जाएगी। 



Jabalpur News Jabalpur जबलपुर जबलपुर न्यूज़ वन विभाग वीडियो वायरल VEDIO VIRAL HUNTING SEHORA FOREST RANGE शिकार सिहोरा वन परिक्षेत्र