REWA: EX-ARMY MAN ने छुपा रखी थी बंदूक, नव निर्वाचित सरपंच के जश्न में बेटे ने की हर्ष फायरिंग तो सामने आई बात..

author-image
Sachin Tripathi
एडिट
New Update
REWA: EX-ARMY MAN ने छुपा रखी थी बंदूक, नव निर्वाचित सरपंच के जश्न में बेटे ने की हर्ष फायरिंग तो सामने आई बात..

REWA.  जिले में में एक युवक को सरपंच प्रत्याशी की जीत का जश्न मनाना महंगा पड़ गया है। तीसरे चरण में पंचायत चुनाव जीतने पर युवक ने हर्ष फायर कर खुशियों का इजहार किया। युवक के साथियों ने हर्ष फायर का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया साइट्स पर डाल दिया। तेजी से वायरल हुए वीडियो को देखने के बाद मामला पुलिस तक पहुंच गया। जांच में पता चला कि बंदूक एक्स आर्मी मैन की है। 





जानकारी के मुताबिक सिरमौर थाना क्षेत्र के कोलहा गांव के नवनिर्वाचित सरपंच गुड्डू सिंह  जीत का जश्न मना रहे थे। इस खुशी के मौके पर सरपंच के परिवार के युवक मोहित सिंह ने बंदूक से न केवल हर्ष फायरिंग की बल्कि बंदूक चलाने का वीडियो भी बनवाया। जिन दोस्तों ने यह वीडियो बनाया उन्होंने सोशल मीडिया में भी डाल दिया। इसके बाद यह वीडियो काफी वायरल हुआ और सिरमौर पुलिस के पास तक पहुंच गया। 





एसपी नवनीत भसीन के स्वयं संज्ञान लिया और तत्काल सिरमौर पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिये। पुलिस ने  गांव में दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे लाइसेंसी बंदूक और कारतूस भी जब्त कर ली। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पूछताछ में पता चला कि बंदूक उसके पिता राजबहोर सिंह के नाम पर है । पिता सेना के जवान थे और उन्होंने जम्मू कश्मीर से आल इंडिया परमिट का लाइसेंस है लेकिन घर में बंदूक है यह जानकारी थाना को नहीं दी थी। चुनाव के दौरान शस्त्र रखना प्रतिबंधित है। इस बात को लापरवाही मानते हुए आगे की कार्यवाही की जा रही है।



एक्स आर्मी मैन सरपंची का जश्न हर्ष फायरिंग MP News एमपी लेटेस्ट न्यूज़ Sirmaur police  station Harsh firing Rewa News वीडियो वायरल रीवा न्यूज़ Rewa SP navneet bhasin video viral Mp latest news in hindi एमपी न्यूज़ एसपी नवनीत भसीन