विदिशा में बिजली विभाग की मनमानी, कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव ने हल्ला बोला

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
विदिशा में बिजली विभाग की मनमानी, कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव ने हल्ला बोला

Vidisha. विदिशा में बिजली बिलों को लेकर बिजली विभाग की मनमानी जारी है। अघोषित रूप से बिजली कटौती की जा रही है। गुलाबगंज और अटारी खेजड़ा इलाके में लगातार अघोषित कटौती हो रही है। बिजली विभाग की मनमानी को लेकर कांग्रेस ने धरना प्रदर्शन किया। धरना प्रदर्शन में कांग्रेस के तमाम संगठन शामिल हुए। कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव ने बिजली विभाग को उग्र आंदोलन की चेतावनी दी।





बिजली विभाग को चेतावनी





धरना प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव ने कहा कि बिजली विभाग अघोषित रूप से कटौती कर रहा है। बिजली विभाग माफ किए गए बिजली के बिलों की वसूली कर रही है। विधायक शशांक भार्गव ने चेतावनी दी कि अगर व्यवस्था नहीं सुधरी तो कांग्रेस उग्र आंदोलन को मजबूर होगी।





MP के कई जिलों में अघोषित बिजली कटौती





अघोषित बिजली कटौती सिर्फ विदिशा में ही नहीं हो रही। मध्यप्रदेश के कई जिलों में भी यही हाल है। MP में कोयले की कमी से बिजली संकट गहराता ही जा रहा है। कई जिलों में घंटों अघोषित बिजली कटौती की जा रही है। ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर कह चुके हैं कि मध्यप्रदेश को 12 हजार मेगावाट बिजली की जरूरत है। रोज 10 हजार मेगावाट बिजली मिल रही है जिसकी वजह से कई जिलों में कटौती की जा रही है। इसका मतलब ये हुआ कि जब तक 2 हजार मेगावाट बिजली कम मिलेगी, इसी तरह बिजली कटौती होती रहेगी।



MP News मध्यप्रदेश MP Vidisha विदिशा Electricity Department बिजली विभाग मध्यप्रदेश की खबरें Electricity arbitrariness मनमानी बिजली कटौती बिजली संकट Shortage MLA Shashank Bhargava विधायक शशांक भार्गव