मालगाड़ी से शक्कर की बोरियां लूटीं, पुलिस से मुठभेड़ हुई तो उल्टे पैर भागे बदमाश

author-image
rahulk kushwaha
एडिट
New Update
मालगाड़ी से शक्कर की बोरियां लूटीं, पुलिस से मुठभेड़ हुई तो उल्टे पैर भागे बदमाश

मुरैना. सिकरौदा रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी से शक्कर की बोरियां लूटने वाले बदमाशों का पुलिस से आमना-सामना हो गया। करीब एक घंटे तक हुई मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया, लेकिन उसके साथी भाग निकले। बदमाश मालगाड़ी से लूटी शक्कर की बोरियों को खेतों में छोड़कर भाग गए। पुलिस ने खेतों में पड़ी शक्कर की बोरियों को इकट्ठा किया। पुलिस की कई टीमें बदमाशों की तलाश में जुट गई हैं।





इंजन के बिना खड़ी थी मालगाड़ी





मुरैना के सिकरौदा रेलवे स्टेशन पर शाम को दिल्ली जा रही गोवा एक्सप्रेस का इंजन खराब हो गया था। सवारी गाड़ी को तत्काल रवाना करने के लिए दिल्ली से दक्षिण भारत की ओर जा रही मालगाड़ी को रोका गया। मालगाड़ी का इंजन गोवा एक्सप्रेस में लगाकर उसे रवाना किया गया। वहीं मालगाड़ी को लूपलाइन में खड़ा कर दिया गया।





बोगी का ताला तोड़कर लूटी शक्कर





बदमाशों ने करीब सुबह 4 बजे मालगाड़ी की बोगी का ताला तोड़ा और शक्कर की बोरियां लूट लीं। वहीं गश्त कर रहे रेल पुलिस बल और सिविल लाइन थाने के जवानों ने बदमाशों को चेतावनी दी। लेकिन बदमाशों ने जवानों पर ही फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया। करीब एक घंटे चली मुठभेड़ के बाद बदमाश सुबह होने से पहले ही भाग निकले। मालगाड़ी से लूटी हुईं शक्कर की बोरियां खेतों में ही छोड़ गए।



MP News मध्यप्रदेश MP police पुलिस Morena मुरैना Encounter मध्यप्रदेश की खबरें बदमाश goods train मालगाड़ी Sugar शक्कर miscreants मुठभेड़