गुना में ऊर्जा मंत्री ने CMO को झूठ बोलने पर माला पहनाकर किया स्वागत, जिला अस्पताल में गंदगी पर भड़के

author-image
Vivek Sharma
एडिट
New Update
गुना में ऊर्जा मंत्री ने CMO को झूठ बोलने पर माला पहनाकर किया स्वागत, जिला अस्पताल में गंदगी पर भड़के

नवीन मोदी, Guna.  प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री प्रदुम्न सिंह तोमर बुधवार को जिले के प्रवास पर पहुंचे और नगर पालिका का निरीक्षण किया। इस दौरान सीएमओ को सही जानकारी न होने पर मंत्री ने उन्हें माला पहनाते हुए यह कहा कि  यह माला उन्हें झूठ बोलने के लिए पहनाकर स्वागत किया गया है।  





सीएमओ का झूठ पकड़ा गया





बता दें कि मंत्री तोमर ने नगरपालिका के स्टोर कक्ष में ताला लगा होने पर सीएमओ से पूछा कि क्या स्टोर नहीं खुलता तो सीएमओ इशांक धाकड़ ने कहा कि रोज खुलता है,तब मंत्री ने मौजूद कलेक्टर से कहा कि सीएमओ झूठ बोलते हैं, ताले पर जाले लगे हैं रोज खुलता है तो ताला पर जाला नहीं होता है। वहीं समग्र आईडी ओर मजदूरी कार्ड की भी जानकारी ली,जिसमें गोल मोल जबाव देते रहे। जिससे मंत्री नाराज हो गए । उन्होंने कलेक्टर से इन सब व्यवस्थाओं को सुधारने के निर्देश दिए।





जिला चिकित्सालय का निरीक्षण 





 वहीं इसके पूर्व उन्होंने जिला चिकित्सालय का भी निरीक्षण करते हुए मरीजो को जरूरी व्यवस्थाएं ओर सुविधाए उपलब्ध कराने के निर्देश अस्पताल प्रबंधन को दिए। मंत्री ने ट्रामा सेंटर, मेटरनिटी वार्ड, मेडिकल स्टोर्स का भी निरीक्षण किया। उन्होंने अस्पताल में गंदगी देखकर नाराजगी भी जाहिर की। ओर अस्प्ताल को साफ स्वच्छ रखने निर्देश दिए। उन्होंने अस्पताल में मरीजों से मुलाकात करते हुए उन्हें मिलने वाली सुख सुविधाओं की जानकारी ली।





वीडियो देखें- 







गुना न्यूज सीएमओ को  ऊर्जा मंत्री की फटकार गुना नगर पालिका Guna News प्रभारी मंत्री प्रदुम्न सिंह तोमर Energy Minister Pradumna Singh Tomar