JABALPUR:मांग भरकर शिकायत वापस करा लेता था आरोपी दरोगा, मजिस्ट्रेट के समक्ष पीड़ित महिला आरक्षक ने दर्ज कराए बयान

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
JABALPUR:मांग भरकर शिकायत वापस करा लेता था आरोपी दरोगा, मजिस्ट्रेट के समक्ष पीड़ित महिला आरक्षक ने दर्ज कराए बयान

Jabalpur. महिला आरक्षक के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले थाना प्रभारी संदीप अयाची के खिलाफ पीड़िता ने गुरूवार को मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराए हैं। जिसमें पीड़िता ने पूरे घटनाक्रम का जिक्र किया है। वहीं आरोपी दरोगा संदीप अयाची को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम ने उनके जानकी नगर स्थित घर पर दबिश दी, लेकिन टीआई मौके से फरार मिला। दरअसल पीड़ित महिला बीते कई माह से आरोपी दरोगा की कारगुजारियों की पुलिस के आला अधिकारियों से शिकायत करती चली आ रही थी। लेकिन हर बार आरोपी दरोगा उसे बहलाकर मना लेता था। 





मांग भरकर कर लेता था समझौता





पीड़िता ने मजिस्ट्रेट के समक्ष अपने बयान में बताया है कि हर बार शिकायत किए जाने के बाद आरोपी दरोगा संदीप अयाची पहले तो धमकियां देता था और बाद में किसी भी मंदिर में ले जाकर उसकी मांग भर देता था और फिर उसके द्वारा हवस मिटाने का दौर शुरू हो जाता था। लेकिन हर बार आधिकारिक तौर पर शादी करने की बात पर बिफर जाता था। 





मोबाइल लोकेशन के जरिए लगाया जा रहा पता





महिला थाना प्रभारी रीति जैन तिवारी ने बताया है कि मामले की जांच एसआई मंजुषा धुर्वे को सौंपी गई है। आरोपी टीआई की तलाश में मोबाइल लोकेशन के जरिए उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। 







जिस मोबाइल में थे सबूत उसे छुड़ा लिया





पीड़िता महिला आरक्षक ने अपने बयान में जिक्र किया है कि उसने आरोपी दरोगा के खिलाफ कई सबूत इकट्ठा कर रखे थे जो कि उसके मोबाइल फोन पर थे। लेकिन आरोपी दरोगा ने बड़ी चालाकी से उसे नया फोन दिलाकर पुराना फोन कब्जे में ले लिया और उसे नष्ट कर दिया, ताकि उसकी काली करतूतों का भंडाफोड़ न हो पाए। 



Jabalpur News Jabalpur जबलपुर जबलपुर न्यूज़ Jabalpur crime पीड़ित महिला आरक्षक RAPE BY CORP VICTIM LADY CONSTABLE SANDEEP AYACHI TI मजिस्ट्रेट दरोगा संदीप अयाची