11 नामजद सहित 200 लोगों के खिलाफ FIR, रैली में गृह मंत्री को बताया था आतंकवादी

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
11 नामजद सहित 200 लोगों के खिलाफ FIR, रैली में गृह मंत्री को बताया था आतंकवादी

कमलेश सारणा, Neemuch. नीमच में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के खिलाफ आपत्तिजनक नारेबाजी करने पर 11 नामजद सहित 200 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें मुस्लिम इंतेजामिया कमेटी के बैनर तले लोगों ने रैली निकाली थी और खरगोन में हुई कार्रवाई को गलत ठहराने की बात कही थी। इस रैली के दौरान लोगों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की थी। कुछ लोगों ने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के खिलाफ आपत्तिजनक नारे लगाए थे। लोगों ने गृह मंत्री को आतंकवादी बताया था।





नीमच पुलिस ने लिया एक्शन





गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के खिलाफ आपत्तिजनक नारेबाजी और धारा-144 का उल्लंघन करने पर पुलिस ने 11 नामजद सहित 200 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की। आरोपियों से बाउंड भी भरवाया गया। नीमच के एसपी सूरज कुमार वर्मा ने बताया कि कुछ लोग ज्ञापन देने के लिए इकट्ठा हुए थे। वहीं रैली के दौरान आपत्तिजनक और भड़काऊ नारेबाजी की गई। जिसके बाद 11 लोगों को नामजद और बाकी लोगों को अज्ञात आरोपी बनाया गया है। एसपी ने चेतावनी दी कि शहर में शांति भंग करने की बात की जाएगी तो कार्रवाई होगी। सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट करने वालों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है।



MP News मध्यप्रदेश MP Neemuch नीमच Viral Video वायरल वीडियो गृह मंत्री Home Minister terrorist मध्यप्रदेश की खबरें FIR केस आतंकवादी 200 people 200 लोग