2 साल से अपनी ही बेटी के साथ दरिंदगी कर रहा था पिता, हैवान पर केस दर्ज

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
2 साल से अपनी ही बेटी के साथ दरिंदगी कर रहा था पिता, हैवान पर केस दर्ज

नवीन मोदी, Guna. गुना में एक दरिंदा अपनी ही बाधित बेटी के साथ दरिंदगी कर रहा था। जानकारी लगते ही बाल कल्याण समिति ने तुरंत बालिका को संरक्षण में लिया और पिता पर FIR दर्ज करने के आदेश दिए। मासूम 12 साल की है और दरिंदा पिता दो सालों से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था।





मासूम को छोटे कमरे में बंद रखता था पिता





बच्ची और उसके भाइयों के बयान और काउंसलिंग करने पर पता चला कि दरिंदा अपनी बच्ची को एक छोटे से कमरे में बंद रखता था। दो सालों से वो उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। पिता भगवा कपड़े पहनता है और तिलक लगाता है।





छोटे भाई ने की शिकायत





बच्ची ने अपने छोटे भाई को एक बार पिता के बारे में बताया। वहीं पिता ने भाई को जबरदस्ती बाहर भेजा तो उसे शक हुआ, जब वो वापस आया तो कमरे की कुंडी लगी हुई थी। जब छोटे भाई ने मकान के पीछे की टूटी हुई दीवार से अंदर झांका तो उसने देखा कि उसके पिता उसकी बहन के साथ दुष्कर्म कर रहे हैं। बच्चे ने बड़ी मुश्किल से हिम्मत जुटाकर शिकायत की।





बाल कल्याण समिति ने फौरन लिया एक्शन





बाल कल्याण समिति ने शिकायत के बाद फौरन कार्रवाई की। समिति की अध्यक्ष अनुसुइया रघुवंशी, सदस्य सतीश अरोरा, मेघा रावत, संगीता सिंह और मधु शर्मा ने फौरन बच्ची को अपने संरक्षण में लिया और पिता के खिलाफ FIR दर्ज करने के आदेश दिए। बच्चों ने बताया कि आरोपी ने अपनी पत्नी को पीटकर घर से भगा दिया है। दोनों बेटे बाहर पढ़ते हैं, बहन पिता के साथ घर में रहती थी।



MP News MP guna rape case गुना बाल कल्याण समिति मध्यप्रदेश की खबरें rape दुष्कर्म पिता father daughter child केस बेटी बच्ची