मुरैनाः युवक बोला साहब बचा लो, युवती का प्यार ठुकराने पर परिजन दे रहे धमकी

author-image
Akash Mishra
एडिट
New Update
मुरैनाः युवक बोला साहब बचा लो, युवती का प्यार ठुकराने पर परिजन दे रहे धमकी

गिरिराज शर्मा, morena. मुरैना में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां पर एक युवती, युवक के दो साल से एकतरफा प्यार करती है। जब लड़के ने उसका प्यार कबूल नहीं किया तो, लड़की के परिजन से जान से मारने की धमकी देने लगे। इस मामले की शिकायत युवक ने पुलिस से की है। मामला मुरैना के सबलगढ़ का है। सबलगढ़ थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ग्राम पंचायत टोंगा की रहने वाली 22 वर्षीय युवती को पास के ही गांव में रहने वाले नबलेश कुशवाह नामक युवक से प्यार हो गया। इसको लेकर युवती ने कई बार युवक से प्यार का इजहार किया, लेकिन युवक ने हर बार मना कर दिया। युवक द्वारा मना करने पर लड़की ने खाना पीना छोड़। जब लड़की के परिजनों को इस बात जानकारी लगी तो, वे युवक के परिजनों को धमकी देने लगे है। 





पंचायत के सामने किया इजहार





युवक और युवती दोनों एक ही जाति के है। इस मामले के निपटारे को लेकर गांव में पंचायत बैठाई गई। जब दोनों पक्ष आमने सामने हुए तो युवती ने सभी के सामने एक बार फिर अपने प्यार का इजहार कर दिया। एकतरफा प्यार मे पागल युवती से जब युवक ने मना किया तो युवती ने जान देने की धमकी दे डाली। 





युवक ने पुलिस से की शिकायत





इस मामले को लेकर युवक और उसके परिजनों ने सबलगढ़ पुलिस में आवेदन दिया है। लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके चलते लड़की का पिता और भाई, लड़के के घर आकर मारपीट के साथ धमकियां देते रहते हैं। 







 



Madhya Pradesh मध्यप्रदेश युवती Morena मुरैना complaint शिकायत धमकी Threat love युवक Youth प्यार Young Woman