शादी कराने के लिए पिता करते थे ना-नुकुर, बेटे ने कुल्हाड़ी से उतारा मौत के घाट

author-image
Akash Mishra
एडिट
New Update
शादी कराने के लिए पिता करते थे ना-नुकुर, बेटे ने कुल्हाड़ी से उतारा मौत के घाट

Damoh. दमोह पुलिस ने पिछले कुछ दिनों पहले हुए अंधेकत्ल का पर्दाफाश करते हुए आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी बेटे ने बताया कि, उसकी शादी न कराने के चलते उसके अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया। दरअसल 23 मई को पिछले दिनों चौरईया गांव में रहने वाले एक बुजुर्ग की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी गई थी। जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। साथ ही घटना की जांच शुरु कर दी। 





शादी न कराने से था नाराज





जांच के दौरान पता चला कि, बुजुर्ग की अपने छोटे बेटे से नहीं बनती थी। साथ ही बुजुर्ग का छोटा बेटा घर से गायब है। इसी दौरान पुलिस की टीम कॉम्बिंग गश्त कर रही थी। इसी दौरान आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। एसपी डीआर तेनीवार ने जानकारी देते हुए बताया कि हत्यारा, मृतक लोका अहिरवार का सबसे छोटा बेटा पप्पू अहिरवार निकला, जो छतरपुर जिले के जटाशंकर में एक ढाबे पर रूका हुआ था। आरोपी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि उसके छह भाईयों की शादी पिता ने कर दी थी, लेकिन उसकी शादी के लिए ना-नुकुर करता था। इसलिए कुल्हाड़ी से हत्या कर दी।



 



Axe Madhya Pradesh मध्यप्रदेश न्यूज हत्या पर्दाफाश पुलिस गिरफ़्तार Madhya Pradesh News Busted police arrested murder मध्यप्रदेश कुल्हाड़ी