ग्वालियरः ससुर ने लूटी थी इज्जत, अब गर्भपात की इजाजत लेने HC पहुंची बहू

author-image
Akash Mishra
एडिट
New Update
ग्वालियरः ससुर ने लूटी थी इज्जत, अब गर्भपात की इजाजत लेने HC पहुंची बहू

Gwalior. ग्वालियर की हाईकोर्ट खंडपीठ में एक महिला ने गर्भपात कराने की अनुमति मांगी है। महिला का कहना है कि वह दुष्कर्म के चलते वह गर्भवती हो गई है। इसलिए वह गर्भपात कराना चाहती है। बताया जा रहा है कि महिला से दुष्कर्म उसी के ससुर ने किया था। कोर्ट ने पीड़ित महिला से ससुर को बच्चे का पिता बताते हुए शपथ पत्र भरने को कहा गया है। कोर्ट ने महिला से कहा कि अगर ससुर के खिलाफ शिकायत झूठी पाई गई तो, महिला के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस मामले की अगली सुनवाई 26 मई को होगी। 





जून 2021 में हुई थी शादी





उत्तर प्रदेश के जिला जालौन में रहने वाली युवती का विवाह भिंड के मालनपुर में रहने वाले युवक से हुई थी। महिला का कहना है कि, शादी के बाद कुछ दिनों तक तो सब कुछ ठीक रहा। लेकिन कुछ ही दिनों बाद ससुर की नियत उसके प्रति खराब होने लगी। मौका पाकर ससुर ने फरवरी 2022 में पीड़ित के साथ दुष्कर्म किया। 





तबीयत बिगड़ी, तब चला मालूम





दुष्कर्म होने के कुछ दिनों बाद महिला की जब तबीयत बिगड़ी तो, डॉक्टर से चैक कराने पर मालूम चला कि महिला गर्भवती है। इसके बाद महिला ने इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी अपनी परिजन को दी। परिजन ने ग्वालियर आकर कोर्ट में याचिका दायर की है। 







 



Gwalior News ग्वालियर न्यूज Madhya Pradesh News मध्यप्रदेश न्यूज High Court हाईकोर्ट महिला Woman Father-in-law ससुर गर्भपात Abortion