दमोह में करंट लगने से पिता पुत्र की मौत, बिजली सुधरते वक़्त लगा था करंट, पिता को बचाने आया पुत्र भी आया था करंट की चपेट में

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
दमोह में करंट लगने से पिता पुत्र की मौत, बिजली सुधरते वक़्त लगा था करंट, पिता को बचाने आया पुत्र भी आया था करंट की चपेट में

Damoh. दमोह जिले के तारादेही क्षेत्र अंतर्गत बम्होरीमाल गांव में रविवार की रात करंट लगने से पिता पुत्र की मौत हो गई। घटना के काफी देर बाद परिजनों को जानकारी लगी जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। आज सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपे गए। पहले पिता को करंट लगा था जिसे बचाने पहुंचा पुत्र भी करंट की चपेट में आ गया। 







जानकारी के अनुसार तारादेही थाना अंतर्गत ग्राम बम्हौरी माल में इंदर सिंह 60 के खेत में बने  कमरे की लाइट बंद थी जिसे सुधारने वह खेत पर चला गया। पिता  बिजली के तारों को जोड़ने की कोशिश कर रहा था इसी दौरान उसे करंट  लग गया और वह जमीन पर गिर गया और बिजली के तार उसके शरीर से लिपट गए।  करंट लगने से पिता इंदर सिंह जोर से चिल्लाया आवाज  सुनकर  पास में ही मौजूद बेटा मूरत सिंह 35 वर्ष  अपने पिता के पास पहुंचा। जहां जमीन पर गिरे पिता को  उठाने का प्रयास किया  तो वह भी करंट की चपेट में आ गया और बेहोश  होकर जमीन पर गिर गया।







वापस न आने पर खोज के लिए निकले परिजन







 देर तक पिता पुत्र के वापस नहीं लौटने पर परिवार के लोगों ने गांव के अन्य लोगों के साथ  तलाश शुरू की ओर खेत पर बने मकान में पहुंचे  तो पिता पुत्र मृत हालत में डले थे।  सोमवार सुबह दोनों को तेंदूखेड़ा स्वास्थय केन्द्र लाया गया जहां पोस्टमार्टम के लिए शव को ले जाया गया।  घटना तेन्दूखेडा मुख्यालय से 25 किलोमीटर दूर ग्राम बम्हौरी माल में हुए इस  हादसे के बाद गांव में शोक की लहर दौड़ गई। इंदर सिंह के शरीर में बिजली की डोरी फसी  थी  जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि अंधेरे में लाइट सुधारते समय  करंट की चपेट में आने से पहले इंदर सिंह की मौत हुई  और बाद में पुत्र मूरत सिंह की भी करंट की चपेट में आने से मौत हो गई।



damoh दमोह Damoh News 2 DEATH due to electrocution TENDUKHEDA पिता पुत्र की मौत करंट लगने से 2 की मौत