BALAGHAT:बालाघाट में कांग्रेस को सता रहा हॉर्स ट्रेडिंग का डर, सारे जिला पंचायत सदस्य ले जाए जाएंगे प्रदेश के बाहर

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
BALAGHAT:बालाघाट में कांग्रेस को सता रहा हॉर्स ट्रेडिंग का डर, सारे जिला पंचायत सदस्य ले जाए जाएंगे प्रदेश के बाहर

Balaghat. बालाघाट में जिला पंचायत अध्यक्ष चुने जाने तक कांग्रेस बेहद फूंक-फूंककर कदम रख रही है। जिला पंचायत सदस्यों को कोई बरगला न सके इसके लिए सभी प्रयास किए जा रहे हैं। बता दें कि बालाघाट जिला पंचायत अध्यक्ष की दौड़ में कांग्रेस के सम्राट सरस्वार और केसर बिसेन शामिल हैं। लेकिन कांग्रेस को यह डर भी है कि बीजेपी भी बड़ा उलटफेर करने के मूड में है। 









भोपाल में कराई गई परेड







बताया जा रहा है कि सोमवार को सभी जिला पंचायत सदस्यों को भोपाल में कमलनाथ के दरबार ले जाया गया। जहां सभी को एकजुटता का पाठ पढ़ाया गया। कांग्रेस को समर्थन देने वाले स्वतंत्र सदस्य राजा लिल्होरे भी भोपाल पहुंचे थे। 









छत्तीसगढ़ या राजस्थान की सैर पर जाएंगे सदस्य







बताया जा रहा है कि सभी जिला पंचायत सदस्यों को कुछ दिन राजस्थान या छत्तीसगढ़ की सैर कराई जाएगी। दरअसल कांग्रेसी खेमा यह चाहता है कि बीजेपी इन सदस्यों से दूर ही रहे और हॉर्स ट्रेडिंग का कोई मौका ही न दिया जाए। सूत्रों की मानें तो इस सबका खर्चा अध्यक्ष पद के दावेदार सम्राट सरस्वार ही उठाऐंगे। 29 जुलाई को अध्यक्ष के निर्वाचन के लिए सदस्यों का सम्मेलन होना है ऐसे में वे कोई जोखिम नहीं उठाना चाहते। 



 



CONGRESS कांग्रेस BJP kamalnath horse trading Balaghat बालाघाट Balaghat News हॉर्स ट्रेडिंग JILA PANCHAYAT SAMRAT SARSWAR