JABALPUR:जबलपुर की 4 जनपद पंचायतों में फिफ्टी-फिफ्टी रहा परिणाम, 2 पर बीजेपी तो 2 पर कांग्रेस ने बाजी मारी

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
JABALPUR:जबलपुर की 4 जनपद पंचायतों में फिफ्टी-फिफ्टी रहा परिणाम, 2 पर बीजेपी तो 2 पर कांग्रेस ने बाजी मारी

जबलपुर में बुधवार को जनपद पंचायत अध्यक्षों के निर्वाचन में 4 जनपदों के निर्वाचन संपन्न हुए। जिनमें कांग्रेस और भाजपा के बीच फिफ्टी-फिफ्टी का मुकाबला रहा। जबलपुर समेत दो जनपद पंचायतों पर जहां कांग्रेस समर्थित उम्मीदवारों ने कब्जा किया है वहीं दो जनपद पंचायतों में बीजेपी समर्थित उम्मीदवारों ने बाजी मारी है। सबसे प्रमुख जबलपुर जनपद पंचायत पर कांग्रेस समर्थित उम्मीदवार को विजय हासिल हुई है।  निर्वाचन के परिणामों की घोषणा में जबलपुर जनपद में कांग्रेस समर्थित चंद्रकिरण दयानंद गिरी ने 13 मतों के साथ जीत हासिल की, बीजेपी समर्थित उम्मीदवार को 8 मतों से ही संतोष करना पड़ा जबकि 1 मत निरस्त हो गया। 





सिहोरा में सिक्का उछालकर किया गया जनपद अध्यक्ष का निर्वाचन




जनपद पंचायत अध्यक्ष चुनाव को लेकर सिहोरा में कशमकश देखने को मिली। यहां बीजेपी और कांग्रेस समर्थित उम्मीदवारों को 12-12 मत मिले। मुकाबला बराबरी का होने के कारण यहां सिक्का उछाल कर जीत-हार का फैसला किया गया। जिसमें बीजेपी समर्थित रश्मि मनेंद्र अग्निहोत्री के हिस्से में जीत का सेहरा आया है। 





जनपद पंचायत अध्यक्ष परिणामों में पाटन जनपद अध्यक्ष पद पर कांग्रेस समर्थित उम्मीदवार ज्योति ठाकुर ने विजय हासिल की है। उन्हें 13 मत मिले वहीं भाजपा समर्थित उम्मीदवार को 9 वोट से ही संतोष करना पड़ा।





जबलपुर जिले की 4 जनपद पंचायतों में जनपद अध्यक्ष के हुए मतदान में जहां पाटन जनपद में कांग्रेस का परचम लहराया वही मझौली जनपद में भाजपा ने जीत हासिल की जानकारी के अनुसार जनपद अध्यक्ष के लिए 24 मत डाले गए जिसमें से विद्या दिनेश चौरसिया को 20 वोट मिले वही प्राची उदय को 24 मत ही प्राप्त हुए।


Jabalpur News Jabalpur जबलपुर patan PANCHAYAT ELECTION मझौली Janpad Panchayat जनपद पंचायत SEHORA MANJHOULI अध्यक्षों के निर्वाचन सिहोरा पाटन