JABALPUR:टोल प्लाजा पर कार सवारों और टोलकर्मियों के बीच मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया काउंटर केस

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
JABALPUR:टोल प्लाजा पर कार सवारों और टोलकर्मियों के बीच मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया काउंटर केस

Jabalpur. जबलपुर के बरगी थाना इलाके के बहोरीपार टोल प्लाजा में कार सवार युवकों और टोल प्लाजा में कार्यरत कर्मियों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि मौके पर जमकर मारपीट हुई। लाठी, डंडे और रॉड के प्रयोग से दोनों ही पक्षों के कुछ लोगों के सिर फूटे तो कुछ को मामूली चोटें आई हैं। वहीं 



इस दौरान युवकों की कार और टोल प्लाजा में खड़ी बस के कांच भी फूट गए। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज किया है और जांच जारी है। 







साइड लाइन से गुजरना चाह रहे थे युवक





टोल प्लाजा के मैनेजर इम्तियाज खान की शिकायत थी कि कार सवार युवकों ने टोल के पैसे न चुकाते हुए साइड वाली लेन से गाड़ी निकालने की जिद पकड़ रखी थी। जिसके बाद वे धौंस दिखाते हुए गालीगलौज और मारपीट पर उतारू हो गए। कार से लाठी डंडे निकालकर युवकों ने न सिर्फ केबिन में घुसकर टोल कर्मियों से मारपीट की बल्कि पास खड़ी बस के कांच फोड़ दिए। 







कार सवार युवकों में से एक का सिर फूटा





पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि सैनिक सोसायटी निवासी प्रबल पटेल ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह अपने दोस्तों के साथ ढाबे से खाना खाकर लौट रहा था। बहोरीपार टोल प्लाजा पर उसके साथी शोभित राय की टोलकर्मियों से बहस हो गई। जिस पर टोलकर्मी गाली देने लगा। इसी बीच एक टोलकर्मी ने डंडे से उनकी कार का शीशा तोड़ दिया। मारपीट में उसके एक साथी अखिलेश यादव का सिर फूट गया। फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्षों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 



Jabalpur News Jabalpur जबलपुर जबलपुर न्यूज़ Toll plaza मामला दर्ज मारपीट BARGI THANA बहोरीपार टोल प्लाजा काउंटर केस टोलकर्मी