GWALIOR: निर्दलीय और कांग्रेस के समर्थकों में मारपीट, विधायक और उनके भाई पर लगाया आरोप

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
GWALIOR: निर्दलीय और कांग्रेस के समर्थकों में मारपीट, विधायक और उनके भाई पर लगाया आरोप

 GWALIOR ग्वालियर में नगरीय निकाय चुनाव के दौरान फर्जी मतदान को लेकर विवाद का मामला सामने आया है जब निर्दलीय प्रत्याशी गिरीश मिश्रा के समर्थकों से कांग्रेसी समर्थकों का विवाद हुआ है विवाद के बाद निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थकों ने कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार उनके भाई नीटू सिकरवार और दो गार्डों पर मारपीट का आरोप लगाया गया है । आरोप लगाया गया है कि विधायक के गार्डों द्वारा बंदूक की बटों से निर्दलीय प्रत्याशी उनके समर्थकों की मारपीट की गई । मारपीट की इस घटना में अभिषेक कल्पित मिश्रा और तरूण बाजपेई घायल होना बताए गए हैं जिनमें से 2 घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भेजा गया है वहीं इस घटना के बाद निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थकों में जमकर आक्रोश देखने को मिला और उन्होंने इंदरगंज थाने के बाहर चक्का जाम करते हुए पुलिस पर कार्यवाही नहीं करने का आरोप लगाया वहीं घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस भी मौके पहुंचे और कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराने का प्रयास किया।



सीएसपी विजय भदौरिया ने बताया कि दोनो पक्ष थाने पहुंचे हैं और उनसे चर्चा की जा रही है। उनकी रिपोर्ट पर कानूनी कार्यवाही की जाएगी।



CONGRESS कांग्रेस निर्दलीय प्रत्याशी चुनाव election Gwalior ग्वालियर urban body नगरीय निकाय MLA विधायक independent candidate fake voting फर्जी मतदान