Advertisment

भिंड में पैसे के लेनदेन को लेकर दिनदहाड़े फायरिंग, किसान की गोली लगने से मौत

author-image
Vivek Sharma
New Update
भिंड में पैसे के लेनदेन को लेकर दिनदहाड़े फायरिंग, किसान की गोली लगने से मौत

सुनील शर्मा BHIND. दीपावली के त्योहार के बीच एक परिवार में उस वक्त मातम पसर गया जब करीब एक दर्जन हथियार बंद बदमाशों ने भिंड जिले में दिन दहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग कर परिवार के मुखिया को मौत के घाट उतार दिया, बताया जा रहा है कि ये हत्या जमीनी विवाद में की गयी है। जानकारी के मुताबिक बुधवार को ज़िले के फूप थाना क्षेत्र के ग्राम सकराया में रहने वाले कालीचरण बोहरे की बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी। मृतक के बेटे अखिलेश ने बताया कि, हत्या के समय वह अपने पिता के साथ खेतों पर काम कर रहा था।

Advertisment





जमीन से जुड़ा है विवाद





अखिलेश बोहरे ने बताया कि साल 2010 में उसके पिता ने गांव के राधामोहन शर्मा की ज़मीन खरीदने का सौदा किया था, साथ ही बची हुई पांच बीघा ज़मीन और ख़रीदने के लिए बयाना दिया था। लेकिन इतने वर्ष बीतने के बाद भी वह लोग ज़मीन नहीं दे रहे हैं,साथ ही रुपये भी नहीं लौटा रहे हैं। आज जब उनसे रुपये वापस करने के लिए कहा था, जिस पर राधामोहन शर्मा, सदानंद, नवप्रकाश समेत करीब एक दर्जन लोग जीप से खेत पर पहुंचे जहां अखिलेश और  पिता कालीचरण काम कर रहे थे, आते ही बदमाशों ने अंधाधुंध फ़ायरिंग कर दी जिसने उसके पिता को गोली लग गयी, इसके बाद आरोपी मौक़े से फ़रार हो गए। घटना के बाद घायल कालीचरण को लेकर पीड़ित पक्ष भिंड जिला अस्पताल पहुंचा जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं फूप पुलिस ने घटना के बाद मिली जानकारी पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।



Bhind News Firing in Bhind murder in Bhind Farmer killed in Bhind Bhind Crime भिंड न्यूज भिंड में हत्या भिंड में मर्डर भिंड में पैसे के लेनदेन में हत्या भिंड में दिनदहाड़े फायरिंग
Advertisment
Advertisment