GWALIOR : पहले दोस्ती हुई फिर समलैंगिक संबंध, मांगने लगा घर तो मार दी गोली

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
GWALIOR : पहले दोस्ती हुई फिर समलैंगिक संबंध, मांगने लगा घर तो मार दी गोली



GWALIOR. पुलिस ने तीन दिन पहले हुई एक मिठाई और दूध कारोबारी युवक की अंधी हत्या की गुत्थी सुलझाने का दावा किया है । आरोपी को भी हिरासत में ले लिया है लेकिन उसने हत्या की जो बजह आरोपी ने बताई उसे सुनकर पुलिस अफसर चौंक पड़े।





ये हुआ था घटनाक्रम





पुलिस के अनुसार तीन दिन पहले सिरोल में मिठाई व्यवसायी की हत्या में समलैंगिकता का एंगल निकला है। मृतक समलैंगिक था और जिस दोस्त के घर उसका शव मिला उससे उसका अच्छा दोस्ताना था। वह दोस्त से खुद पत्नी बनाकर रखने और मकान उसके नाम करने के लिए बार-बार दबाव बना रहा था। जब उसने जिद पकड़ ली तो दोस्त ने उसमें गोली मार दी। पुलिस ने घटना के बाद ही एक आरोपी को दबोच लिया था और उससे पूछताछ की जा रही है।



 एसएसपी अमित सांघी ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया की सिरोल के हुरावली में रहने वाले मिठाई व्यवसायी छत्रपाल सिंह बघेल की तीन दिन पहले गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उसकी लाश पड़ौस में रहने वाले यदुनाथ सिंह भदौरिया के घर में मिली थी। हत्या की घटना के तुरंत बाद ही संदेही यदुनाथ सिंह को हिरासत में ले लिया गया था। जब उससे पूछताछ की गई तो पहले वह हत्या से इनकार करता रहा, लेकिन। जब पुलिस ने सख्ती की तो वह टूट गया। उसने हत्या करना स्वीकार कर लिया।







क्या बोला आरोपी





पुलिस ने बताया कि छत्रपाल आरोपी का अच्छा दोस्त था। जिसके बाद उनके बीच में एक समलैंगिक रिश्ता बन गया। काफी समय से वे दोनों साथ थे, लेकिन कुछ समय से ले लेना और अन्य कारणों के चलते दोनों में विवाद होने लगा था। पकड़े गए आरोपी का कहना है कि मृतक उससे अपना मकान उसके नाम कराने के लिए बोलता था। वह उस पर लगातार इसके लिए दबाव बना रहा था, इससे वह परेशान हो चुका था।  घटना वाले दिन भी इसी बात पर उनका विवाद हुआ और उसने सीने में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी। परिजन ने इस हत्या की वारदात में तीन लोगों के नाम बताए थे। जिसमें पुलिस ने यदुनाथ सिंह भदोरिया को गिरफ्तार कर लिया है वहीं दो आरोपियों को लेकर पुलिस जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस ने यदुनाथ सिंह भदौरिया के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।



police पुलिस murder हत्या accused आरोपी SSP एसएसपी Custody Gay हिरासत समलैंगिक