SEHORE : नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर युवक को दी जान से मारने की धमकी, पुलिस ने पांचों आरोपियों को किया गिरफ्तार

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
SEHORE : नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर युवक को दी जान से मारने की धमकी, पुलिस ने पांचों आरोपियों को किया गिरफ्तार

SEHORE. सीहोर में नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले युवक को जान से मारने की धमकी देने वाले पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गणेश मंदिर के पास रहने वाले रोहित सालवी ने 11 जून को नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट की थी। इसके बाद उसके घर पर कुछ लोग उसके साथ मारपीट करने आए थे लेकिन वो घर पर नहीं था। आरोपियों ने पड़ोसी को रोहित समझकर उसके साथ गाली-गलौज की और जान से मारने की धमकी दी। रोहित जब घर लौटा तो उसे पूरे मामले के बारे में पता चला। रोहित ने 16 जून को शिकायत की, पुलिस ने मामले को जांच में लेकर 12 जुलाई को FIR दर्ज की थी।



'आई सपोर्ट नूपुर शर्मा' पोस्ट पर भड़के आरोपी



सीहोर के गणेश मंदिर इलाके के रहने वाले रोहित सालवी ने बताया कि 11 जून को उसने आई सपोर्ट नूपुर शर्मा सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली थी। इसके बाद कुछ लोग उसके घर पर उसके साथ मारपीट करने आए। उन लोगों ने पड़ोसी को रोहित समझकर उसे गाली और धमकी दी थी।



दोबारा धमकी मिलने पर की थी शिकायत



इसके बाद एक बार फिर वही लोग रोहित को डराने-धमकाने लगे। रोहित ने जिसकी शिकायत थाना कोतवाली में की। थाना कोतवाली ने मामले की विवेचना की और आरोपियों की पहचान की। इसके बाद कस्बा निवासी साहिल और चार अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।


MP News मध्यप्रदेश Sehore News MP Sehore सीहोर मध्यप्रदेश की खबरें जान से मारने की धमकी 5 आरोपी गिरफ्तार Five accused arrested threatening to kill youth supporting Nupur Sharma सीहोर की खबरें नूपुर शर्मा का समर्थन