GWALIOR: रेप और हत्या के पहले नाबालिग को ले जाते आरोपी का वीडियो मिला, गिरफ्तारी पर 25 हजार का इनाम

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
GWALIOR: रेप और हत्या के पहले नाबालिग को ले जाते आरोपी का वीडियो मिला,  गिरफ्तारी पर 25 हजार का इनाम

GWALIOR News.  नाबालिग के साथ दुष्कृत्य कर हत्या के बाद लाश को रेलवे ट्रेक पर फेंकने के मामले में पुलिस को पक्का सबूत मिल गया है कि यह पाशविक कृत्य उसके पास ही रहने वाले और दूर के रिश्तेदार  ने ही किया। सीसीटीवी फुटेज में आरोपी उस मासूम बच्ची को अपने साथ ले जाते दिख रहा है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी का पता देने वाले को 25 हजार रुपये का इनाम देने का ऐलान कर दिया।





 यहां बता दें 26 जून को आरोपी ने अपने भांजे  की 10 साल की बच्ची को आईसक्रीम दिलाने के बहाने ले गया था। बच्ची के घर नहीं पहुचने पर परिजन ने बच्ची का अपहरण किये जाने की शिकायत हज़ीरा थाने में दर्ज कराई थी। इसी के बाद मंगलवार सुबह बच्ची का शव नग्न अवस्था में यादव धर्मकांटे के समीप रेलवे ट्रेक पर झाड़ियों में पुलिस को मिला था। प्रारंभिक पड़ताल के बाद पुलिस ने माना था कि बच्ची का रेप कर आरोपी ने उसकी हत्या भारी पत्थर से कुचलकर की है। आरोपी फरार है और सीसीटीव्ही फुटेज में आरोपी कल्ला बच्ची को ले जाते हुए भी दिख रहा है।







दुष्कर्म की पुष्टि



  सूत्रों के अनुसार पुलिस को मृत नाबालिग की पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिल गयी है । इसमें मृतका के साथ हत्या के पहले दुष्कृत्य होने की पुष्टि हो गई है। रिपोर्ट में डॉक्टर्स का कहना है कि बच्ची की मौत सिर की हड्डी में फ्रेक्चर और चोट के कारण हुई है। रेप के बाद आरोपी ने पहचान के कारण पकड़े जाने के बाद बच्ची के सिर पर पत्थर पटककर मुंह कुचला ताकि उसकी शिनाख्त न हो पाए ।







बढ़ाया इनाम





 नाबालिग की रेप के बाद हत्या के मामले में एसएसपी के आग्रह पर  एडीजी श्रीनिवास वर्मा ने फरार आरोपी पर ईनाम बढ़ा दी है। अब आरोपी  पर 25 हज़ार रुपये की ईनाम कर दी गई है। इससे पहले एसपी अमित सांघी ने आरोपी को पकड़वाने वाले को 10 हज़ार रुपये की ईनाम देने की घोषणा की थी। सांघी ने बताया कि  पुलिस आरोपी की धरपकड़ के भरसक प्रयास कर रही है साथ ही ईनाम बढ़ाये जाने के बाद उम्मीद है कि आरोपी जल्दी ही पुलिस के कब्जे में होगा।



police पुलिस post mortem पोस्टमार्टम rape CCTV सीसीटीवी minor नाबालिग railway track दुष्कृत्य रेलवे ट्रेक