GUNA: ADM आदित्य सिंह ने 55 KM साइकिलिंग कर मतदान केंद्रों का किया निरीक्षण; जिले में 25 जून को पंचायत चुनाव की वोटिंग

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
GUNA: ADM आदित्य सिंह ने 55 KM साइकिलिंग कर मतदान केंद्रों का किया निरीक्षण; जिले में 25 जून को पंचायत चुनाव की वोटिंग

नवीन मोदी, GUNA. पंचायत चुनाव (Panchayat Election) के लिए 25 जून को वोटिंग (Voting) होनी है। प्रशासनिक आधिकारी ( Administrative Officer)  शांतिपूर्वक मतदान कराने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। वहीं, जिले के एडीएम (ADM) चर्चा में बने हुए हैं। गुना के एडीएम आदित्य सिंह मतदान केंद्रों का निरक्षण करने के लिए साइकिल से पहुंचे। आदित्य सिंह ( Aditya Singh) गुना (Guna) से बमोरी (Bamori) तक साइकिल से गए और रास्ते में पड़ने वाले तमाम वोटिंग सेंटर्स का निरीक्षण किया।





मतदान केंद्रों का जायजा लिया





गुना मुख्यालय के पीजी कॉलेज से 24 जून की सुबह मतदान दलों को सामग्री वितरित कर रवाना किया गया। इन दलों में बमोरी विकासखंड के अंतर्गत जिला पंचायत के दलों की रवानगी की गई। इसके बाद उनके निरीक्षण को लेकर आदित्य सिंह गुना से बमोरी साइकिलिंग करते हुए मतदान केंद्रों का जायजा लिया। उनके साथ साइकिल राइडर आशीष गलगले भी मौजूद थे। उन्होंने मतदान केंद्रों की व्यवस्था को लेकर अफसरों को सुधारने के बारे में भी बताया।





अधिकारी चौंक गए





चुनावों के दौरान उम्मीदवारों के रोचक तरीके तो देखने मिलते रहे हैं, लेकिन अपर कलेक्टर (आईएएस) आदित्य सिंह गुना से सुबह पांच बजे अपने बंगले से साइकिल से निकले। उन्होंने रास्ते में पड़ने वाले मतदान केंद्रों को देखा। सुबह 7.10 बजे वह बमोरी में मतदान सामग्री वितरण में पहुंचे। उन्हें देखकर तहसीलदार से लेकर मतदान दल आश्चर्य में पड़ गया कि इतनी दूरी से यह आईएएस अफसर साइकिल से निरीक्षण करने आए हैं।



guna गुना Voting Bamori बमोरी PANCHAYAT ELECTION पंचायत चुनाव ADM Aditya Singh आदित्य सिंह वोटिंग एडीएम Administrative Officer प्रशासनिक आधिकारी