GUNA: डीजे पर डांस करते समय हुई धक्कामुक्की, आरोपी ने की हवाई फायरिंग; वीडियो वायरल होने पर हुई कार्रवाई

author-image
Naveen Modi
एडिट
New Update
GUNA: डीजे पर डांस करते समय हुई धक्कामुक्की, आरोपी ने की हवाई फायरिंग; वीडियो वायरल होने पर हुई कार्रवाई

GUNA. एक तरफ पुलिस के आला अधिकारी सड़कों पर उतरकर फ्लैगमार्च कर शहर में कानून और शांति व्यवस्था (the law and order of the city) बनाने की कवायद कर रहे हैं। दूसरी ओर बदमाश है कि उन्हें पुलिस का कोई डर नहीं है। बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद है कि सरेआम हाथ में कट्टा लेकर फायरिंग कर रहवासी क्षेत्र में दहशत फैल रहे हैं। घटना के बाद पुलिस तो मौके पर नहीं पहुंची लेकिन आरोपी खुद ही सिटी कोतवाली में झूठी शिकायत करने पहुंच गया। बाद में वीडियो वायरल (video viral) हुआ तो आनन-फानन में पुलिस ने कोतवाली में ही पकड़ लिया।





इलाके में दहशत का माहौल





दरअसल पूरा वाकया सिटी कोतवाली थाना (City Kotwali police station) अंतर्गत बूढ़े बालाजी (old Balaji) क्षेत्र का है। यहां 8 अगस्त को एक बदमाश ने पहले तो युवक के साथ मारपीट की। बाद में हाथ में अवैध कट्टा लेकर फरियादी के घर पहुंच गया और हवाई फायर कर गाली-गलौंच की। इस दौरान युवक के हाथ में कट्टा देख क्षेत्र में दहशत फैल गई। लोगों ने अपने घरों को बंद कर लिया। इतना सब कुछ होने के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची।





घटना का वीडियो देखते ही देखते शहरभर में वायरल होने लगा। इस दौरान आरोपी उल्टे फरियादी की झूठी शिकायत लेकर कोतवाली पहुंच गया। यहां पुलिस कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू ही कर रही थी कि युवक का वायरल वीडियो सामने आ गया। फिर क्या था पुलिस ने अपनी पीठ थपथपाकर उसकी कोतवाली से ही गिरफ्तार कर लिया।





यह है पूरा मामला





मिली जानकारी अनुसार बूढ़े बालाजी निवासी सुजीत कुशवाह (Sujit Kushwaha) एक पालकी यात्रा में गया था। यहां डीजे पर डांस करते समय उसकी धक्कामुक्की अमन रजक नामक युवक से हो गई। इस दौरान अमन ने सुजीत के साथ मारपीट कर दी। घटना की जानकारी मिलने पर सुजीत का भाई सौरभ उसे बचाकर ले गया। मामला यहीं नहीं रुका। आरोपी ने अपनी दबंगाई दिखाते हुए फरियादी के घर के बाहर पहुंच गया और हाथ में कट्टा लेकर हवाई फायर किया। इस दौरान उसने जमकर गाली-गलौंच की।



अमन रजक सुजीत कुशवाह बूढ़े बालाजी सिटी कोतवाली थाना शहर की कानून व्यवस्था गुना Aman Rajak Sujit Kushwaha वीडियो वायरल Old Balaji City Kotwali police station City law and order video viral guna