GUNA: बीजेपी प्रत्याशी के घर तहसीलदार ने मारा छापा, सागौन की सिल्लियों को किया बरामद; सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

author-image
Shivasheesh Tiwari
एडिट
New Update
GUNA: बीजेपी प्रत्याशी के घर तहसीलदार ने मारा छापा, सागौन की सिल्लियों को किया बरामद; सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

नवीन मोदी, GUNA. गुना जिले के मधुसूदनगढ़ (Madhusudangarh) में बड़ी कार्रवाई की गई है। मधुसूदनगढ़ नगर परिषद (Municipal Council) के वार्ड नंबर-12 से जितेंद्र सिंह (Jitendra Singh) बीजेपी (BJP) के उम्मीदवार हैं। जितेंद्र सिंह के घर पर तहसीलदार (Tehsildar) ने छापामार कार्रवाई की है। जितेंद्र के घर से भारी संख्या में सागौन की सिल्लियां बरामद हुई हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले जितेंद्र के घर में सागौन की सिल्लियों की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसके बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया था।





मधुसूदनगढ़ तहसीलदार की कार्रवाई





सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पूरन सिंह ने तहसीलदार और वन विभाग (Forest Department) को शिकायती पत्र दिया था। इस पत्र में उन्होंने कार्रवाई की मांग की थी। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में सागौन की सिल्लियां दिखाई दे रही थीं। इसके बाद अब कार्रवाई का वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडियो में तहसीलदार मधुसूदनगढ़ की गाड़ी दिखाई दे रही है, जो यह साफ करती है कि तहसीलदार द्वारा छापामार कार्रवाई की गई थी।





इनका कहना है





मधुसूदनगढ़ तहसीलदार से जब द सूत्र ने बात की तो उनका कहना था कि उकावद चौकी के तहत अवैध सागौन की लकड़ी लाई गई थी। इसकी जानकारी पक्के सूत्रों से मिली थी। मौके पर सागौन की लकड़ी की 12 सिल्ली मिली। इसे जब्त करते हुए रेंजर मधुसूदनगढ़ को कार्रवाई के लिए भेज दिया है।



BJP बीजेपी guna JITENDRA SINGH जितेंद्र सिंह Forest Department वन विभाग गुना Municipal Council नगर परिषद तहसीलदार Tehsildar Madhusudangarh मधुसूदनगढ़