LIFT लेकर लूटपाट करने वाली हसीना गिरफ्तार, बॉयफ्रेंड और गैंग मेंबर भी पकड़े गए

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
LIFT लेकर लूटपाट करने वाली हसीना गिरफ्तार, बॉयफ्रेंड और गैंग मेंबर भी पकड़े गए

Bhopal. भोपाल में लिफ्ट मांगकर लूटपाट करने वाली युवती और उसकी गैंग को पुलिस ने धर दबोचा है। युवती सुनसान रास्तों पर राहगीरों से लिफ्ट मांगती थी। इसके बाद किसी जगह पर गाड़ी रुकवाती थी, उसके गैंग मेंबर राहगीरों को घेर लेते थे और ब्लैकमेल करके लूटपाट करते थे।





क्राइम पेट्रोल देखकर सीखा लूट का तरीका





युवती रात में बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन और सुनसान रास्तों पर लोगों से लिफ्ट मांगती थी। भोले-भाले लोग उसकी मदद करने के लिए लिफ्ट दे देते थे। इसके बाद वो रास्ते में सुनसान जगह पर गाड़ी रुकवाकर अपने बॉयफ्रेंड और गैंग के मेंबरों को बुला लेती थी। इसके बाद राहगीरों पर युवती से छेड़छाड़ का आरोप लगाकर लूटपाट की जाती थी। गैंग की मास्टर माइंड युवती अंजलि के दिमाग में क्राइम पेट्रोल देखकर ऐसी वारदात का आइडिया आया था।





रातीबड़ थाने में हुई थी शिकायत





27 मार्च को भदभदा के पास अरुण राय से युवती ने लिफ्ट मांगी थी। सुनसान इलाके में एक कार ने उनकी कार को रोक लिया था। इसमें कुछ युवक बैठे थे। उन्होंने अरुण राय पर युवती के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया। वे अरुण राय के साथ मारपीट करने लगे। वे उनकी कार ले गए और किडनैप करने की कोशिश की। वारदात के बाद अरुण राय ने रातीबड़ थाने में शिकायत की थी।





पुलिस ने युवती और उसकी गैंग को धर दबोचा





पुलिस ने शहर के सभी थानों को सूचना दी। नेहरू नगर से अंजलि को गिरफ्तार किया गया। अंजलि से पूछताछ करने पर उसके बाकी साथियों का भी पता चला। पुलिस ने गैंग पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इसमें अंजलि का बॉयफ्रेंड भी शामिल था। अंजलि के पिता नहीं है, वो पांच साल से अपने बॉयफ्रेंड के साथ रह रही है। उसके साथ उसकी मां और भाई भी रहते हैं। अंजलि ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर गैंग बनाई थी।



 



गैंग MP News मध्यप्रदेश की खबरें MP Bhopal लिफ्ट lift robbing लूटपाट lift Gang Gang arrest गिरफ़्तार Crime पुलिस police मध्यप्रदेश भोपाल