शादीशुदा व्यापारी के प्यार में युवती ने की खुदकुशी, हाथ की नस काटकर लगाई फांसी

author-image
rahulk kushwaha
एडिट
New Update
शादीशुदा व्यापारी के प्यार में युवती ने की खुदकुशी, हाथ की नस काटकर लगाई फांसी

ललित उपमन्यु, इंदौर. नवीन नगर में रहने वाली ग्रेजुएशन में फाइनल ईयर की छात्रा शिवानी ने खुदकुशी कर ली। उसने पहले हाथ की नस काटी और फिर फांसी के फंदे पर झूल गई। बताया गया है कि शिवानी एक शादीशुदा व्यापारी दीपक से प्यार करती थी और उसी से शादी करना चाहती थी। लेकिन घर वालों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी। जिसकी वजह से उसने आत्महत्या कर ली।





शिवानी ने खून से लिखा सुसाइड नोट





शिवानी ने खुदकुशी से पहले खून से एक पन्ने का सुसाइड नोट लिखा। उसमें शिवानी ने लिखा कि अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रही हूं। आई लव यू दीपक। जीते जी तो तुम्हारी नहीं हो पाई हूं। मरने के बाद तुम्हारा हक है। मेरे मां-पापा बहुत अच्छे हैं। छोटा भाई धीरज मुझसे बहुत प्यार करता है। मैं तुमसे शादी करना चाहती थी। तुम्हारी नहीं हो पाई। अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रही हूं। आई लव यू दीपक।





पिता ने दीपक पर लगाया हत्या का आरोप





सुसाइड नोट में जिस दीपक का नाम है, ये वही शादीशुदा व्यापारी है जिससे शिवानी शादी करना चाहती थी। कुछ दिनों पहले दीपक ने शिवानी के घर पर आकर हंगामा भी किया था। शिवानी के पिता का कहना है कि किसी ने घर में घुसकर उनकी बेटी की हत्या की है। शिवानी के परिवार के मुताबिक उनके घर के सामने वाला दरवाजा बाहर से हाथ डालकर खोला जा सकता है।





डेढ़ महीने पहले पक्की हुई थी शादी





शिवानी के माता-पिता ने उसकी शादी डेढ़ महीने पहले विजय नगर इलाके में ही तय की थी। जल्द ही शिवानी की सगाई होने वाली थी। लेकिन शिवानी के पिता को क्या मालूम था कि वे जिस बेटी की डोली उठाने की तैयारियां कर रहे हैं। उन्हें उसी बेटी की अर्थी उठानी पड़ेगी।



MP News मध्यप्रदेश न्यूज MP इंदौर Indore युवती ख़ुदकुशी शादी love आत्महत्या Marriage प्यार girl suicide commits suicide married businessman शादीशुदा व्यापारी