आलीराजपुर : पिकअप ने बच्ची को रौंदा, भीड़ ने ड्राइवर को वाहन की आग में फेंका

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
आलीराजपुर : पिकअप ने बच्ची को रौंदा, भीड़ ने ड्राइवर को वाहन की आग में फेंका

यतेंद्र सिंह सोलंकी, Alirajpur. अलीराजपुर में एक पिकअप ने 8 साल की बच्ची को कुचल दिया। मासूम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे के बाद गु्स्साई भीड़ पिकअप ड्राइवर पर कहर बनकर टूट पड़ी। लोगों ने ड्राइवर को बहुत पीटा। उसके पिकअप में तोड़फोड़ की और आग लगा दी। गुस्साए लोग यहीं नहीं रुके उन्होंने ड्राइवर को भी पिकअप की आग में झोंक दिया। ड्राइवर बुरी तरह झुलस गया और उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।





हादसे के बाद फूटा भीड़ का गुस्सा





शुक्रवार को रात 7 से 8 बजे के बीच छोटी पोल गांव में एक पिकअप ने 8 साल की बच्ची को रौंद दिया। हादसे में बच्ची की मौत के बाद ग्रामीणों ने ड्राइवर के साथ मारपीट की, यहां तक कि ड्राइवर को पिकअप की जलती आग में फेंक दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर भीड़ को शांत कराया। SDM का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।





आग से झुलसे ड्राइवर की इलाज के दौरान मौत





आग से झुलसे ड्राइवर मगन सिंह को भाबरा से सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। ड्राइवर की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे गुजरात के दाहोद रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मगन सिंह जामली जोबट का रहने वाला था। उसके परिवार में पत्नी, 3 बच्चे और उसके बुजुर्ग पिता-माता हैं।



 



MP News मध्यप्रदेश MP fire आग Accident मध्यप्रदेश की खबरें pickup हादसा girl driver ड्राइवर Alirajpur आलीराजपुर people बच्ची पिकअप driver die