BHIND: भिंड में पुलिस बनकर घुसे चोर, घर की तलाशी के बहाने उड़ाया करोड़ों का माल; युवती की हत्या कर लूट को दिया अंजाम

author-image
Shivasheesh Tiwari
एडिट
New Update
BHIND: भिंड में पुलिस बनकर घुसे चोर, घर की तलाशी के बहाने उड़ाया करोड़ों का माल; युवती की हत्या कर लूट को दिया अंजाम

सुनील शर्मा, BHIND. मध्यप्रदेश के भिंड जिले के गोहद (gohad) से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां के डाकघर के पास दिनदहाड़े लूट को अंजाम दिया गया है। लुटेरे पुलिस की ड्रेस पहनकर घर में पड़ताल करने के बहाने घुसे थे। आरोपियों ने 21 साल की युवती की हत्या करके और बीमार पिता को बंधक बनाकर इस घटना को अंजाम दिया। चोरों ने सोने चांदी के गहने और नकदी सहित करोड़ों के माल की लूट की। फिलहाल आरोपी फरार चल रहे हैं। घटना की सूचना जब असली पुलिस को मिली तो उन्होंने घटनास्थल पर पहुंचने में 4 घंटे का समय लगा दिया, जबकि घटनास्थल और पुलिस थाने की दूरी मात्र कुछ मिनट की ही है। सूत्रों के अनुसार रामकुमार लोहिया सोना-चांदी गिरवी रख कर साहूकारी का भी कार्य करते थे।





लुटेरे पुलिस की वर्दी में आए थे 





65 साल के बर्तन व्यापारी रामकुमार लोहिया (Ramkumar Lohia) पिछले कुछ समय से लकवा से ग्रस्त हैं। इसलिए वह हमेशा बिस्तर पर ही रहते हैं। उनकी देखभाल 21 साल की बेटी रिंकी लोहिया (Rinki Lohia) करतीं थीं। ये घटना 14 अगस्त की शाम करीब 4 बजे की बताई जा रही है। 3 बदमाश जिनमें से 2 पुलिस की वर्दी में थे, उन्होंने गेट खुलवाया। जैसे ही रिंकी ने गेट खोला तो पुलिस बनकर आए लुटेरों ने व्यापारी के बेटे लकी के बारे में पूछा और घर की तलाशी शुरू कर दी।





हत्या कर लूटा करोड़ों का सामान





घर की तलाशी करने के बहाने घर को अंदर से बंद कर दिया। इसके बाद बीमार पिता और बेटी को बंधक बना लिया। बदमाशों ने घर के कोना-कोना को खंगाल कर सोने और चांदी के गहनों के अलावा नगदी सहित अन्य सामान लिया और फरार हो गए। बेटी ने इसका विरोध किया तो अरोपियों ने उसका गला दबाते हुए सिर पर वार कर दिया। जिससे रिंकी गंभीर रूप से घायल होकर फर्श गिर पड़ी। पड़ोसियों को जब इसकी जानकारी लगी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना मिलने के 4 घंटे बाद भी असली पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। इलाज के दौरान रिंकी की मौत हो गई। 





डोली की जगह अर्थी उठी





रामकुमार लोहिया शहर में  पुराने बर्तन कारोबारी हैं, जिनकी 9 बेटियां हैं। इनमें से 8 बेटियों की शादी हो गई है। 9वीं बेटी यानी रिंकी की शादी की तैयारी हो रही थी। लेकिन इस हादसे ने उसकी जान ले ली। एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान मौके पर पहुंचे हैं। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना स्थल से पुलिस की टोपी भी मिली है। 



Madhya Pradesh News मध्यप्रदेश न्यूज Bhind News भिंड न्यूज Gohad Theft Fake Police Ramkumar Lohia Rinki Lohia गोहद चोरी नकली पुलिस रामकुमार लोहिया रिंकी लोहिया