सिंगरौली: प्रेमिका बैठी प्रेमी के घर के बाहर धरने पर, बोली- इसी से शादी करूंगी

author-image
Shivasheesh Tiwari
एडिट
New Update

सिंगरौली: प्रेमिका बैठी प्रेमी के घर के बाहर धरने पर, बोली- इसी से शादी करूंगी

Singrauli. मध्य प्रदेश के सिंगरौली से एकतरफा प्यार का मामला सामने आया है। यहां एक प्रेमिका अपने प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठ गई। उसका कहना है कि वह प्रेमी से शादी करना चाहती है। उसका कहना है कि चाहे जान क्यों ना चली जाए, शादी तो इसी से ही करूंगी। लेकिन लड़का शादी करने के लिए राजी नहीं हो रहा है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों के समझाने के बाद भी प्रेमिका वहां से हटने को तैयार नहीं हुई। इतना ही नहीं युवती ने प्रेमी के घर के बाहर ही आत्मदाह करने की भी बात कही है। मामला बरगवां क्षेत्र का बताया जा रहा है।





युवती ने प्रेमी पर लगाए गंभीर आरोप





शादी की जिद पर अड़ी युवती ने बताया कि युवक के साथ उसका पिछले 3 साल से संबंध है। शादी का झांसा देकर वह उससे शारीरिक संबंध बनाता रहा लेकिन अब लड़का शादी करने से इंकार करने लगा। युवती के अनुसार कुछ दिन पहले थाने में शादी के लिए लड़के के साथ समझौता भी हुआ था। लेकिन अब वे अपनी बात से मुकर रहे हैं।





युवती के परिजन भी धरने पर बैठे





युवती का कहना है कि 3 साल पहले सरकारी कॉलेज बैढन में पढ़ाई के दौरान रंजीत शाह (23) से मिली थी। इसी दौरान युवती और रंजीत के बीच दोस्ती हुई। दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। युवती का आरोप है कि रंजीत ने तीन सालों में शादी का झांसा। युवती के परिजनों ने भी युवती के साथ युवक के घर के सामने धरने पर बैठ गए। परिजनों ने कहा कि युवती के साथ युवक बीते 3 वर्ष से शादी का झांसा देकर संबंध बनाया है। समाज में बदनामी न हो इसलिए शादी करना चाह रहे हैं, लेकिन युवक और उसके परिजनों ने शादी करने से इनकार कर दिया है।  युवती ने बताया कि वह थाने में इसकी शिकायत दर्ज नहीं कराना चाहती है।





चाहे जान चली जाए, शादी इसी से करूंगी





धरने पर बैठी लड़की का कहना है कि अब चाहे उसकी जान ही क्यों न चली जाए, वो यहां से नहीं हटेगी।  मामले की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस भी लड़की को समझाने-बुझाने की कोशिश में लगी रही। हालांकि युवती अपनी जिद छोड़ने को तैयार नहीं हुई। किसी तरह से युवती और उसके परिजनों को धरने से हटाया गया है। युवक के बारे में बताया जा रहा है कि वह जिले के नवानगर थाना क्षेत्र के माजन कला निवासी रंजीत शाह (उम्र 23) है। युवती से उसका पिछले 3 वर्षों से अवैध संबंध है।



 



Madhya Pradesh मध्यप्रदेश प्रेमी girlfriend सिंगरौली Singrauli धरना love boyfriend प्यार प्रेमिका Picket Government College Baidhan Ranjit Shah सरकारी कॉलेज बैढन रंजीत शाह