मुरैना:‘जनता की भूल’ वाले बयान पर मंत्री सिसौदिया के साथ दंडोतिया भी आए

author-image
Akash Mishra
एडिट
New Update
मुरैना:‘जनता की भूल’ वाले बयान पर मंत्री सिसौदिया के साथ दंडोतिया भी आए

Morena. 2019 में हुए लोकसभा चुनावों में जनता की भूल बताने वाले मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया को पूर्व मंत्री गिर्राज दंडोतिया का समर्थन मिला है। अपने बयान में ऊर्जा विकास निगम के अध्यक्ष गिर्राज दंडोतिया ने कहा कि गुना-शिवपुरी की जनता की आंख में आज भी आंसू आ जाते हैं, जब वे सिंधिया की हार का सोचते हैं। जनता अपनी भूल मानती है। ज्योतिरादित्य सिंधिया की लोकसभा चुनाव 2019 में भाजपा नेता केपी यादव के हाथों हुई हार हुई थी। इस हार को सिंधिया समर्थक भाजपा में शामिल होने के बाद भी उसे स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं। 





सिसौदिया की बात को गिर्राज ने दोहराया





मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया ने कुछ दिन पहले मंच से जिस तरह सिंधिया की हार को क्षेत्र की जनता की भूल कहते हुए दुख जताया था। इसी अंदाज में सिंधिया समर्थक ऊर्जा विकास निगम के अध्यक्ष गिर्राज दंडोतिया ने उसी बात को दोहराया है। दंडोतिया ने कहा कि गुना-शिवपुरी की जनता को दुख हुआ। जब उनसे बात करते हैं तो उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं। दंडोतिया ने कहा कि वे मानते हैं कि इस दुख का जिंदगीभर पश्चाताप भी कम होगा।







— TheSootr (@TheSootr) May 24, 2022





केपी यादव कर चुके हैं शिकायत





गौरतलब है कि गुना-शिवपुरी से सिंधिया को हराने वाले सांसद केपी यादव मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया के बयान के बाद भाजपा नेतृत्व को शिकायत कर चुके हैं। इस शिकायत को अभी एक दिन भी नहीं बीता कि, दूसरे सिंधिया समर्थक ने सुर में सुर मिलाकर सिंधिया की हार पर क्षेत्र की जनता के बहाने अपना दुख व्यक्त कर दिया है। केपी यादव ने सिसौदिया के बयान के बाद उन्हें मूर्ख तक कह दिया था। 



 



Lok Sabha elections लोकसभा चुनाव Madhya Pradesh News मध्यप्रदेश न्यूज Jyotiraditya Scindia ज्योतिरादित्य सिंधिया Morena News Ministers Statement मुरैना न्यूज मंत्री बयान गुना-शिवपुरी Guna-Shivpuri