गुना:3 पुलिसवालों की गोली मारकर हत्या; वो कार्रवाई करेंगे जो नजीर बने- नरोत्तम

author-image
Atul Tiwari
एडिट
New Update
गुना:3 पुलिसवालों की गोली मारकर हत्या; वो कार्रवाई करेंगे जो नजीर बने- नरोत्तम

नवीन मोदी, Guna. यहां के आरोन में 13 अप्रैल की देर रात बदमाशों (शिकारियों) ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। इसमें एक सब इंस्पेक्टर समेत 3 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। एक ड्राइवर घायल हो गया। बदमाशों की गोलीबारी के चलते पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें एक शिकारी मारा गया। मध्य प्रदेश सरकार ने शहीद हुए पुलिसकर्मियों को परिजन को 1-1 करोड़ की मदद देने का ऐलान किया है। वहीं, ग्वालियर आईजी अनिल शर्मा को हटा दिया गया है। जिन पुलिसकर्मियों की मौत हुई, उनसमें SI राजकुमार जाटव, हेड कॉन्स्टेबल नीरज भार्गव और कॉन्स्टेबल संतराम थे। 





police





मुख्यमंत्री ने बुलाई आपात बैठक





गुना में शिकारियों की पुलिसकर्मियों के साथ भिड़ंत पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीएम हाउस में सुबह 9.30 बजे आपात बैठक बुलाई। इसमें गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, मुख्य सचिव, डीजीपी समेत कई अफसर शामिल हुए। इसमें फैसला लिया गया कि शहीद पुलिसकर्मियों के परिवारों को 1-1 करोड़ की सहायता राशि दी जाएगी। अंतिम संस्कार में जिलों के प्रभारी मंत्री शामिल होंगे। अपराधियों की लगभग पहचान हो गई है, पूरी जांच चल रही है।





नरोत्तम ने बताया कि पुलिस को आरोन में 7-8 बदमाशों की सूचना मिली थी। सभी बदमाश बाइक पर थे। पुलिस को देखकर बदमाशों ने फायरिंग की। हमारे परिवार के 3 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। मैंने कठोर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। मैंने अफसरों से कहा है कि ऐसे कार्रवाई करें जो नजीर बने।





करीब 20 राउंड फायरिंग हुई





गुना वारदात पर फोरेंसिक अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल पर पुलिस-बदमाशों की आमने-सामने फायरिंग हुई, जिसमें पुलिस ने भी करीब 20 राउंड फायरिंग की। इतनी फायरिंग में शिकारी भी घायल या मृत हुए होंगे, लेकिन घटनास्थल पर ना तो आरोपियों का शव मिला, ना ही कोई घायल पड़ा मिला। शिकारियों फतेहगढ़ की ओर भागने की सूचना है।





शिव ‘राज’ में गुंडाराज- नेता प्रतिपक्ष







— ????????.???????????????????????? ???????????????????? (@GovindSinghDr) May 14, 2022



guna Narottam Mishra नरोत्तम मिश्रा गुना गृह मंत्री Home Minister firing फायरिंग HUNTING शिकार BLACK DEER काला हिरण Policemen Killed पुलिसकर्मी मारे