Guna: दिवंगत पिता के पेंशन के पैसों को लिए भाई बना भाई का हत्यारा

author-image
Naveen Modi
एडिट
New Update
Guna: दिवंगत पिता के पेंशन के पैसों को लिए भाई बना भाई का हत्यारा

Guna. सिटी कोतवाली क्षेत्र (City Kotwali Area) में भाई ने अपने भाई की हत्या कर दी। हत्या का कारण पिता का पैसा बताया जा रहा है। यह पैसा पिता की पेंशन का है। इसी बात को लेकर एक भाई ने दूसरे भाई पर धारदार हथियार से हमला किया और उसकी मौत हो गई।





ये है पूरा मामला





एसपी पंकज श्रीवास्तव ने बताया कि सिटी कोतवाली क्षेत्र के बूढ़े बालाजी के साई सिटी कॉलोनी में निवासरत स्वर्गीय श्यामशरण श्रीवास्तव के 2 पुत्र अवनीश उर्फ बब्लू श्रीवास्तव (Avneesh Srivastava) और प्रमोद पुत्र श्याम शरण श्रीवास्तव (Shyam Sharan Srivastava) रहते थे। 14 जून को दोनों भाइयों में अपने स्वर्गीय पिता की पेंशन के पैसे को लेकर झगड़ा हुआ। झगड़े के दौरान आरोपी अवनीश उर्फ बबलू श्रीवास्तव ने धारदार बका (हथियार) से प्रमोद पर हमला बोल दिया। इस हमले में प्रमोद की मौत हो गई।





पुलिस ने केस दर्ज किया





इस घटनाक्रम के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी सिटी कोतवाली पुलिस को दी। सूचना मिलते ही टीआई मदन मोहन मालवीय (Madan Mohan Malviya) सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। मृतक के पार्थिव शरीर को पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया।



मदन मोहन मालवीय अवनीश श्रीवास्तव श्याम शरण श्रीवास्तव गुना भाई की हत्या सिटी कोतवाली क्षेत्र Madan Mohan Malviya Avnish Srivastava Shyam Sharan Srivastava guna Brother's murder City Kotwali area