गुना: जोगीपुरा टोल नाके पर चले चाकू, लात-घूंसे; पैसों को लेकर 2 पक्षों में विवाद

author-image
Shivasheesh Tiwari
एडिट
New Update
गुना: जोगीपुरा टोल नाके पर चले चाकू, लात-घूंसे; पैसों को लेकर 2 पक्षों में विवाद

नवीन मोदी, guna. गुना जिले के चाचौड़ा थाना अंतर्गत जोगीपुरा टोल प्लाजा पर 3 मई को विवाद हुआ। इंदौर की तरफ से आई एक लोडिंग गाड़ी में बैठे लोगों का टोल के कर्मचारियों से विवाद हो गया। टोल की राशि को लेकर विवाद हुआ था। विवाद में जमकर चाकू और गोली चलीं। घटना में 6 लोग घायल हुए हैं। सभी को इलाज के लिए ब्यावरा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कहासुनी के बाद गाड़ी में से उतरे लोगों ने टोल कर्मचारी से मारपीट शुरू कर दी। 







— TheSootr (@TheSootr) May 3, 2022





यह है पूरा मामला





जानकारी के अनुसार, टोल प्लाजा के सूत्रों ने बताया कि इंदौर से बारात की 2 गाड़ियां टोल प्लाजा पर आकर रुकी, जिनका फास्ट्टैग काम नहीं कर रहा था और उन्होंने टोल राशि अदा न करने की बात कही। इस बात को लेकर टोलकर्मी से विवाद हुआ और इसी विवाद में गाड़ी में सवार सभी लोगों ने चाकू और टामी से टोल कर्मियों पर हमला कर दिया। इस हमले में छह लोग घायल हो गए, जिनमें चार की हालत नाजुक बनी हुई है। इस पूरे मामले का CCTV वीडियो भी सामने आया है, जिसमे मारपीट होती दिखाई दे रही है।





एक की हालत नाजुक





सभी हमलावर इतने बेखौफ थे कि उनको भगाने के लिए टोल प्लाजा के गार्ड ने फायरिंग की, तब कहीं जाकर हमलावर भागे। चारों घायलों को ब्यावरा के पंजाबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिनमें एक की हालत ज्यादा नाजुक बनी हुई है। ब्यावरा के सिटी कोतवाली क्षेत्र में मामला पंजीबद्ध किया जा रहा है। दोनों गाड़ियों में बारात के लोग बताये जा रहे थे, जो कुंभराज में किसी सम्मेलन में शामिल होने के लिए आए थे।



जोगीपुरा टोल Biaora Kotwali Beaten Chanchoda Police Station Biaora Hospital केस दर्ज Jogipura Toll गुना case registered मारपीट ब्यावरा कोतवाली guna चांचौड़ा थाना ब्यावरा अस्पताल